main page

Salman khan की भांजी Alizeh Agnihotri ने मारी बॉलीवुड में एंट्री, ‘Farrey’ के पोस्टर में नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 26 September, 2023 03:42:32 PM

अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री की बेटी 'अलीजेह' अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मुंबई। सलमान खान ने वैसे तो बॉलीवुज में कई चेहरों को लॉन्च किया है और पहचान दिलाने में मद्द की है। कैटरीना कैफ से लेकर शहनाज गिल तक, सलमान ने कई हीरो हिरोइंस को फिल्मों में ब्रेक दिया है। लेकिन अब सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। सलमान खान ने इस बार एक मामा के फर्ज को निभाते हुए अपनी भांजी को लॉन्च करने का फैसला लिया है।

अलीजेह अग्निहोत्री जल्द ही फिल्म 'फर्रे' में नजर आने वाली है। फिल्म का टीजर लॉन्च हो चुका है और लोगो ने अलीजेह को काफी पसेद किया है। अब ऐसे में सलमान ने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है, जिसमें अलीजे भी नजर आ रहीं हैं।

 

अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री की बेटी 'अलीजेह' अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में ये एक्ट्रेस के लिए अपनी एक्टिंग को साबित करने का एक सुनहरा अवसर है। फिल्म का पोस्टर देख कर पता लगाया जा सकता है कि ये फिल्म कॉलेज लाइफ के चार दोस्तों पर बनी है जो एक दूसरे से काफी अलग है।

‘फर्रे’ के पोस्टर में सलमान खान की भांजी अलीजेह के अलावा साहिल मेहता, जेयन और प्रसन्ना बिष्ट भी क्लासरूम में बैठे हुए नजर आ रहें हैं। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है। आपको बता दें कि फिल्म में सलमान खान की भांजी एक लीड रोल में नजर आने वाली है।  

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Salman KhannieceAlizeh AgnihotriBollywoodposterFarrey

loading...