main page

रंग में भंग: क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान सलमान खान को सांप ने मारा डंक, इलाज के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए भाईजान

Updated 26 December, 2021 01:25:57 PM

बॉलीवुड से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर सलमान खान को सांप ने काट लिया है। सलमान के साथ ये हादसा तब हुआ जब वह अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर क्रिसमस मना रहे थे। सांप काटने के बाद सलमान खान को तुरंत नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया गया। हालांकि एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

मुंबई. बॉलीवुड से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर सलमान खान को सांप ने काट लिया है। सलमान के साथ ये हादसा तब हुआ जब वह अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर क्रिसमस मना रहे थे। सांप काटने के बाद सलमान खान को तुरंत नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया गया। हालांकि एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

Bollywood Tadka
खबरों के अनुसार, सलमान खान को जिस सांप ने काटा था, वो बिना जहर का सांप था। ऐसे में सलमान खान की सेहत को कोई भी खतरा नहीं हुआ है। एक्टर की तबीयत बिल्कुल ठीक है। फर्स्ट एड के बाद सलमान को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इस खबर को सुनकर फैंस काफी परेशान हो गए थे।

Bollywood Tadka
बता दें 27 दिसंबर को सलमान का बर्थडे है। एक्टर के बर्थडे पर बड़ा सेलिब्रेशन होने वाला था। इस हादसे के बाद कोई बड़ा सेलिब्रेशन होगा या नहीं। हालांकि सलमान की तबीयत ठीक है और एक्टर आराम कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Salman KhanstungsnakeChristmas celebrationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...