main page

बर्थडे पर Ram Pothineni की Double iSmart से आउट हुआ संजय दत्त का फर्स्ट लुक, इम्प्रेस हुए फैंस

Updated 29 July, 2023 11:03:13 AM

तेलुगु सुपरस्टार राम पोथिनेनी की अपकमिंग फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' में अभिनेता संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में मेकर्स ने संजू बाबा के बर्थडे पर इस फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक आउट कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तेलुगु सुपरस्टार राम पोथिनेनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई 'आईस्मार्ट शंकर' का सीक्वल है, जिसे पिछली फिल्म की तरह पुरी जगन्नाथ ही डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मुबंई में शुरू हो गई है। वहीं आज मेकर्स इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट लेकर आए हैं। राम पोथिनेनी की इस फिल्म में संजय दत्त 'बिग बुल' का किरदार निभा रहे हैं, ऐसे में आज एक्टर के बर्थडे पर 'डबल आईस्मार्ट' से उनका पहला लुक आउट कर दिया है। 

 

'डबल आईस्मार्ट' से आउट हुआ संदय दत्त का फर्स्ट लुक
आज यानी 29 जुलाई को संजय दत्त अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर 'डबल आईस्मार्ट' के मेकर्स ने फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में संजय दत्त फंकी हेयरस्टाइल और दाढ़ी में बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं, वहीं सूट के साथ एक्टर के कानों में ईयरिंग्स और हाथों में अंगूठियां उनके लुक को भयंकर बना रहे हैं। इस दौरान बिग बुल कई बंदूकों के निशाने पर हैं, हालांकि वह बिना किसी फिक्र के सिगार पीते नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक पोस्टर से यह साफ हो गया है कि एक्टर फिल्म में बेहद दमदार रोल में नजर आएंगे। इस पोस्टर ने फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। 

सजंय दत्त ने आज सुबह इस बारे में ट्वीट करते हुए "निर्देशक पुरी जगन्नाथ और यंग एनर्जेटिक उस्ताद राम पोथिनेनी के साथ काम करने में मुझे बेहद गर्व हो रहा है। इस साइंस फिक्शन फिल्म में 'बिग बुल' का किरदार निभाने में मुझे बेहद खुशी हो रही है। मास एंटरटेनर #DoubleISMART के लिए सुपर-टैलेंटेड टीम काफी उत्साहित है। फिल्म 8 मार्च, 2024 को स्क्रीन पर हिट होगी।"

 

 

इस हाई-वोल्टेज एक्शन एंटरटेनर फिल्म पर हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर जियानी जियानेली भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में राम के अलावा और कौन से एक्टर्स होंगे फिल्हाल इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन मेकर्स जल्द ही फिल्म के अन्य एक्टर्स और क्रू का भी खुलासा करेंगे। 'डबल आईस्मार्ट' पैन इंडिया रिलीज होगी, जो अगले साल 8 मार्च 2024 को महा शिवरात्रि के अवसर पर हिंदी के साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

Sanjay DuttSanjay Dutt birthdaySanjay Dutt 64th birthdaySanjay DuttSanjay Dutt First Look From Double iSmartUstaad Ram PothineniPuri JagannadhCharmme KaurDouble iSmartDouble iSmart shootingRam Pothineni upcoming film Ram Double iSmartराम पोथिनेनीराम पोथिनेनी अपकमिंग फिल्म

loading...