main page

जल संरक्षण की जरूरत पर रोशनी डालती हैं ‘टर्टल' की कहानी- संजय मिश्रा

Updated 18 January, 2022 04:02:34 PM

''मेक इन इंडिया'' का नारा बुलंद करते हुए डायरेक्टर दिनेश यादव ने जल संकट से जूझते लोगों की कहानी ''टर्टल'' आपको झकझोर देगी। इसमें एक्टर संजय मिश्रा हैं। ''टर्टल'' राजस्थान के देहलोद गांव के रामकरण चौधरी (बगोड़) की वास्तविक कहानी से प्रेरित है। फिल्म ने विभिन्न फिल्म समारोहों में आलोचकों की प्रशंसा हासिल की और 66 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ राजस्थानी फिल्म का पुरस्कार भी प्राप्त किया है। फिल्म को लेकर संजय मिश्रा ने कहा- फिल्म ‘टर्टल''जो मेरे दिल के करीब हैं और अब

मुंबई: 'मेक इन इंडिया' का नारा बुलंद करते हुए डायरेक्टर दिनेश यादव ने जल संकट से जूझते लोगों की कहानी 'टर्टल' आपको झकझोर देगी। इसमें एक्टर संजय मिश्रा हैं। 'टर्टल' राजस्थान के देहलोद गांव के रामकरण चौधरी (बगोड़) की वास्तविक कहानी से प्रेरित है। फिल्म ने विभिन्न फिल्म समारोहों में आलोचकों की प्रशंसा हासिल की और 66 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ राजस्थानी फिल्म का पुरस्कार भी प्राप्त किया है। फिल्म को लेकर संजय मिश्रा ने कहा- फिल्म ‘टर्टल'जो मेरे दिल के करीब हैं और अब येटीवी के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा दर्शकों पर तक पहुंचेगी। 

Bollywood Tadka

नए साल के लिए संकल्प के जवाब में संजय मिश्रा कहते हैं -'नए साल पर बस यही संकल्प है के कोरोना से सभी सुरक्षित रहे बच जाएं, सभी अपने पैंरो पर खड़े रहे, बस यही संकल्प है। हां लेकिन आने वाले समय में कुछ अच्छी फिल्म लेकर आ रहा हूं बस यही उम्मीद करुंगा के दर्शको  को वो पसंद आए।' 

Bollywood Tadka

‘टर्टल' की कहानी के बारे में संजय मिश्रा ने कहा-'पानी की समस्या पर आधारित है फिल्म ‘टर्टल'-कुछ ग्रामीण क्षेत्र मैं किस तरह पानी की समस्या है, किस तरह वो पानी की पूर्ति करते हैं। कहानी को और अच्छे से समझने के लिए आप फिल्म ‘टर्टल’ का एचडी पहला प्रीमियर 20 जनवरी को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स एचडी पर साथ ही वर्ल्ड एचडी प्रीमियर टर्टल का आप देख सकते हैं। 20 जनवरी को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स एचडी पर, र्शक 21 जनवरी को टर्टल देख सकते हैं सुबह 9:30 बजे एंड पिक्चर्स पर और रात 8 बजे देख सकते हैं ज़ी सिनेमा एचडी पर।

 


फिल्म के अलावा नीजी जीवन की बात करें या बीते साल की तो मैंने रोड ट्रैवल पर ही बिताया है। लेह-लद्दाख, जयपुर के साथ और भी बहुत सी डेस्टिनेशन रोड ट्रैवल से घुमा हूं, बस यहीं मेरे लिए सबसे ज्यादा यादगार रहा बीते साल मैं|आज की पीढ़ी को संजय मिश्रा ने संदेश दिया-आज की पीढ़ी को यही संदेश देना चाहूंगा के हर छोटी चीजो को बढ़ावा दें, अच्छी चीज़ें देखें, उसे समझे और हर छोटी बड़ी चीज़ो को बढ़ावा दें। आज के जो छोटे निर्माता निर्देशक है उनकी फिल्मो को बढ़ावा दें ताकि वो प्रेरित हो और अच्छा करने के लिए।


Sanjay MishraTurtleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...