main page

अंधेरी में स्पॉट हुईं सारा अली खान ने बिखेरा हुस्न का जलवा, येलो प्लाजो सूट में स्टनिंग दिखीं हसीना

Updated 27 June, 2023 05:02:03 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें अक्सर नए अंदाज में सिटी में स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में सारा को अंधेरी में देखा गया, जहां उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। इस दौरान सारा अपने लुक से फैंस को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें अक्सर नए अंदाज में सिटी में स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में सारा को अंधेरी में देखा गया, जहां उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। इस दौरान सारा अपने लुक से फैंस को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं। तो आइए डालते हैं एक नजर हसीना की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो सारा अली खान येलो प्लाजो के साथ मैचिंग कलर की कुर्ती में नजर आईं। कुर्ती पर व्हाइट धागे का वर्क हो रखा है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। कैजुअल मेकअप, ग्लोसी लिपस्टिक और खुले बालों में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

फैंस सारा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म जरा हटके जरा बचके में देखा गया था। इस फिल्म में वह एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आईं। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanspottedAndheristunning lookyellow plazo suitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...