main page

सारा खान पूल में हुई COZY, अंकित गोरा संग तस्वीरें वायरल

Updated 19 February, 2019 12:33:09 PM

टीवी एक्ट्रेस सारा खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सारा इन दिनों दोस्तों संग गोवा में छुट्टियां में मना रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह बिकनी पहने दिखी रही हैं। इन तस्वीरों में वह एक्टर अंकित गोरा संग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं।

मुंबई:टीवी एक्ट्रेस सारा खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सारा इन दिनों दोस्तों संग गोवा में छुट्टियां में मना रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह बिकनी पहने दिखी रही हैं। इन तस्वीरों में वह एक्टर अंकित गोरा संग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

दोनों की शादी को लेकर आईं खबरें 

खबरें हैं कि सारा और अंकित जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सारा खान की यह दूसरी शादी हैं। इसस पहले उन्होंने 2010 में बिग बॉस के घर मं एक्टर अली मर्चेंट से शादी की थी।

Bollywood Tadka

दोनों का रिश्ता सिर्फ एक साल ही तक चल पाया। वहीं सारा ने इन शादी को लेकर आईं खबरों के बारे में कहा कि मैं हर उस लड़के को डेट नहीं कर सकती जिससे मैं मिलती हूं। 

Bollywood Tadka

अंकित और मैं बहुत पुराने दोस्त हैं। हम हाल ही में मिले और तस्वीरें क्लिक की। मुझे यह समथ नहीं आता कि लोग क्यों सोचते हैं कि मैं हर उस लड़के से शादी कर लूंगी जिससे मैं बात करती हूं। मैं सिंगल हूं और काफी खुश हूं। खैर अब उनकी इन तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है कि सारा अंकित को डेट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sara khan hindi newsankit geras hindi newspictures viralLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates M

loading...