main page

‘बातें कुछ अनकही सी' फेम sayali salunkhe को उनकी आवाज के दम पर मिला ‘वंदना’ का किरदार

Updated 11 August, 2023 04:29:35 PM

इस शो के जरिए दर्शकों को वंदना नाम की लड़की की प्रेरणादायक कहानी से रूबरू कराया जाएगा जो सभी बाधाओं को पार करते हुए जीत हासिल करती है।

मुंबई। स्टारप्लस अपने नए शो बातें कुछ अनकही सी के साथ एंटरटेनमेंट को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। इस शो के जरिए दर्शकों को वंदना नाम की लड़की की प्रेरणादायक कहानी से रूबरू कराया जाएगा जो सभी बाधाओं को पार करते हुए जीत हासिल करती है।

इस म्यूजिकल फिक्शनल लव स्टोरी को जो बेहद आकर्षक बनाता है, वो है  वंदना की साहसी यात्रा है, जिसे अपनी अलग और अनूठी आवाज के कारण काम ढूंढने में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है लेकिन बावजूद इसके वो अपने जीवन में जीत हासिल करेगी।

शो में वंदना का किरदार निभा रही सायली सालुंखे कहती हैं, "मुझे कई बार रिजेक्ट किया गया है लेकिन राजन शाही के शो बातें कुछ अनकही सी से मुझे कुछ नया और अलग करने का मौका मिला। वंदना के किरदार की सबसे खास बात  उसकी आवाज़ की अनूठी क्वालिटी और बनावट है, जो सायली के साथ प्रतिध्वनित होती है। लोग अक्सर मुझसे कहते हैं कि मेरी आवाज़ अलग है, जो मुझे प्रेरित करती है। यह मेरी अनोखी आवाज ही है जिसने मुझे वंदना बनने में मदद की है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें शो के लिए प्यार और सराहना देंगे।"

राजन शाही द्वारा निर्मित यह शो सबसे अलग है। मोहित मलिक और सायली सालुंखे स्टारर यह शो म्यूजिकल बैकग्राउंड पर बेस्ड है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मिडिल एज लोगों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो जब मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है, ये दर्शाता है।

ये शो 21 अगस्त को रात 9:00 बजे स्टारप्लस पर रिलीज के लिए तैयार है। शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में होंगे।

Custom: Auto Desk

Baatein Kuch Ankahi SiSayali SalunkheVandanastrengthvoice

loading...