main page

ब्रेकअप के बाद फिर से एक हुए स्कॉट और सोफिया , Beach किनारे दिखी कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 05 July, 2020 04:26:38 PM

एक्टर स्कॉट दीसिक और एक्ट्रेस सोफिया रिची अपने तीन साल के रिलेशन से ब्रेकअप के बाद बीते शनिवार फिर से एक हो गए। कपल ने फिर से बीच किनारे एक साथ देखा गया, इस दौरान कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

xलंदन. एक्टर स्कॉट दीसिक और एक्ट्रेस सोफिया रिची अपने तीन साल के रिलेशन से ब्रेकअप के बाद बीते शनिवार फिर से एक हो गए। कपल ने फिर से बीच किनारे एक साथ देखा गया, इस दौरान कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


इस दौरान ब्लैक क्रॉप टॉप और ऑफ-व्हाइट कलर की पेंट में गॉर्जियस दिखाई दीं। ओपन हेयर्स, चेहरे पर ब्लैक मास्क और ब्लैक गॉग्लस उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके बॉयफ्रेंड स्कॉट ब्लू एंड ब्लैक वियर में नजर आ रहे हैं। बीच किनारे कपल एक साथ चलते हुए कैमरे के सामन जबरदस्त पोज दे रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें कपल की फर्स्ट डेटिंग 2017 में शुरू हुई थीं। जिसके बाद दोनों तीन साल तक एक-दूसरे के रिलेशन में रहे। लेकिन बीच में दोनों के रिश्ते में कुछ अनबन आ गई और दोनों अलग हो गई थे।

Bollywood Tadka

काफी लंबे समय बात बीते शनिवार कपल को फिर से एक होते देखा गया। इस दौरान कपल काफी खुश दिखाई दिया।

 
 
 
 
 

Edited By: suman prajapati

Scott disickSofia RichiereunitedbreakupHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...