main page

एक्टर सूर्या स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कंगुवा' का दमदार दूसरा लुक आया सामने

Updated 16 January, 2024 03:03:58 PM

ऐसे में आज मेकर्स ने एक आकर्षक पोस्टर के साथ फिल्म से सूर्या का बहुप्रतीक्षित दूसरा लुक जारी कर दिया है।

नई दिल्ली। स्टूडियो ग्रीन के के.ई. ज्ञानवेल राजा पिछले 16 सालों में कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में बड़ा नाम बनाया हैं, जिनमें 'सिंघम' सीरीज, 'परुथी वीरन', 'सिरुथाई', 'कोम्बन', 'नान महान अल्ला', 'मद्रास', 'टेडी' और हाल में आई फिल्म 'पाथु थाला' शामिल हैं। 

 

यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन सूर्या स्टारर फिल्म "कंगुवा" का भव्य पैमाने पर निर्माण कर रहा है। फिल्म ने अपने लॉन्च के बाद से ही उम्मीदों का मीटर काफी बढ़ा दिया है। इस एक्साइटिंग खबर के साथ कि फिल्म 3डी प्रारूप में 10 भाषाओं में रिलीज होगी, ट्रेड जगत में फिल्म को लेकर उत्साह और तेज हो गया है।

 

ऐसे में आज मेकर्स ने एक आकर्षक पोस्टर के साथ फिल्म से सूर्या का बहुप्रतीक्षित दूसरा लुक जारी कर दिया है। ये पोस्टर किसी शानदार कंटेंट से कम नहीं है। सूर्या के दोनों लुक हमें देखने को मिल रहे हैं और वे दोनों ही बहुत शानदार हैं। सूर्या की जादुई स्क्रीन उपस्थिति और पावरफुर आंखों ने फैन्स को दीवाना कर दिया है। हर प्रमोशनल कंटेंट के साथ लोगों की उम्मीदें आसमान छू रही है।

 

 

 

कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे। फिलहाल इस फिल्म का निर्माण तेजी से चल रहा है और जिस तरह से प्रोजेक्ट को आकार मिल रहा है, उससे पूरी टीम उत्साहित है। एक्टर सूर्या ने हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है।

 

सूर्या और दिशा पटानी स्टारर इस फिल्म का निर्देशन शिव ने किया हैं, जो अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के निर्माता हैं। फिल्म की बाकी स्टार कास्ट का खुलासा आने वाले समय में किया जाएगा। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का संगीत स्कोर हैं।

 

स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है। टीम जल्द ही फिल्म के बारे में दिलचस्प फैक्ट अपडेट करेगी जो एक्टर सूर्या के फैन्स को एक्साइट करने के लिए काफी है।

Content Editor: Varsha Yadav

KanguvaSuryasecond lookKanguva movieentertainment news

loading...