main page

सीक्रेट सुपस्टार का ट्रेलर रिलीज, दिलचस्प और प्रेरणादायक होगी ये फिल्म

Updated 02 August, 2017 11:56:10 PM

अभिनेता आमिर खान की आगामी आने वाली चर्चित फिल्म सीक्रेट ''सुपरस्टार'' के बारे में पता...

मुंबईः अभिनेता आमिर खान की आगामी आने वाली चर्चित फिल्म सीक्रेट 'सुपरस्टार' के बारे में पता चला है की फिल्म का एक शानदार जानदार व वजनदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल अपनी फिल्म दंगल के बाद अब अपनी आगामी फिल्मो जिसमे है 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' व दूसरी है 'सीक्रेट सुपरस्टार' में खासा व्यस्त चल रहे है। 

 


आमिर खान की आने वाली फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प और प्रेरणादायक है। पिछले फिल्म 'दंगल' में आमिर ने जायरा के पिता और गुरू बन उन्हें कुश्ती लड़ने के लिए ट्रेन किया था, इस नई फिल्म में भी आमिर जायरा के गुरू की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में आमिर खान संगीतकार शक्ति कुमार की भूमिका में हैं।
 

 

'दंगल' में आमिर खान की बेटी के बचपन का किरदार निभा चुकी जायरा इस फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म की कहानी एक 14 साल की लड़की की है, जो सिंगर बनना चाहती हैं। लेकिन उनके पिता ऐसा करने की इजाजत नहीं देते। ऐसे में वह फैमिली के सपोर्ट के बिना 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' बनने के लिए जिद्दोजत करती है। बिना अपना चेहरा दिखाई वह इंटरनेट पर छा जाती है। इस सफर में शक्ति कपूर (आमिर खान) उसकी बेहद मदद करते हैं।

 

:

AAMIR KHANsecret superstarzaira wasimtrailerrelease

loading...