main page

'कबीर सिंह' के लिए 1 दिन में 20 सीगरेट पीते थे शाहिद, 2 घंटे नहाने के बाद जाते थे घर

Updated 12 April, 2019 03:43:26 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवानी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''कबीर सिंह'' की शूटिंग पूरी तरह से खत्म कर ली है। फिल्म की टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को देखने के बाद फैंस शाहिद और कियारा की एक्टिंग और लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में शाहिद ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान ''कबीर सि

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवानी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग पूरी तरह से खत्म कर ली है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को देखने के बाद फैंस शाहिद और कियारा की एक्टिंग और लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में शाहिद ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान 'कबीर सिंह' में अपने किरदार को लेकर बात की। 

Bollywood Tadka, शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो, शाहिद कपूर पिक्चर

उन्होंने बताया कि 'कबीर सिंह' का किरदार निभाना उनके लिए काफी मुश्किल था। वह धूम्रपान को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं मगर रोल के लिए अपने गुस्से को बढ़ाने के लिए इसकी जरुरत थी। यह आसान नहीं था। एक समय ऐसा आया था की मैं दिन में 20 सिगरेट पीता था। जिसके बाद बच्चों के पास घर लौटने के लिए मुझे कम से कम 2 घंटे नहाना पड़ता था ताकि स्मैल ना आए। 

Bollywood Tadka, शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो, शाहिद कपूर पिक्चर

इसके अलावा शाहिद ने इस फिल्म के साथ ही अपने आपको कंफर्ट जोन से बाहर निकाला है। अक्सर अपनी सिक्स पैक एब्स में दिखने वाले शाहिद ने 'कबीर सिंह' में अपना वजन बढ़ाया है ताकि वो थोड़े आउट ऑफ शेप में लगे। शाहिद ने इसी बात को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के सहारे अपने फैंस के साथ साझा की है।

Bollywood Tadka, शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो, शाहिद कपूर पिक्चर

उन्होंने अपनी फिट बॉडी और कबीर सिंह के किरदार को कोलाज बनाकर शेयर करते हुए लिखा-एक स्टार के तौर पर आपको अपना सबसे बेहतरीन दिखना होता है, लेकिन एक एक्टर के तौर पर आपके पास अपने आपको सबसे खराब हालात में ढाल लेने की हिम्मत होनी चाहिए। कबीर सिंह मेरे खून में है। उम्मीद है आप भी इसे महसूस कर पा रहे होंगे। दरअसल, रियल लाइफ में वो ड्रिंक या स्मोक नहीं करते हैं, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में एक शराबी सर्जन का किरदार निभाया है जो शराब, सिगरेट और कोकीन जैसे नशों में डूबा रहता है। इससे पहले भी वे फिल्म उड़ता पंजाब में एक ड्रग एडिक्ट रॉकस्टार की भूमिका निभा चुके हैं। 

Bollywood Tadka, शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो, शाहिद कपूर पिक्चर

फिल्म की बात करें तो कबीर सिंह एक ऐसे शख्स कहानी है जो पेशे से डॉक्टर है, लेकिन थोड़ा सनकी है और अड़ियल भी। वो एक एक पागल प्रेमी और एक विद्रोही भी है। कबीर सिंह 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है। इसे संदीप वांगा ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 31 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka, शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो, शाहिद कपूर पिक्चर

 

: Neha

shahid kapoorshare pictureinstagram storykabir singhBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...