main page

शाहरुख खान #AskSRK सेशन में अपने सबसे अनोखे जवाबों से एक बार फिर बटोर रहे हैं सुर्खियां

Updated 13 June, 2023 03:36:56 PM

शाहरुख खान न सिर्फ बॉलीवुड के बादशाह हैं बल्कि दुनिया भर में अपने फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख का क्रेज फैन्स के सिर चढ़ कर बोलता है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। शाहरुख खान न सिर्फ बॉलीवुड के बादशाह हैं बल्कि दुनिया भर में अपने फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख का क्रेज फैन्स के सिर चढ़ कर बोलता है। सुपरस्टार शाहरुख अपने फैन्स और दर्शकों के साथ कनेक्ट करना भी खूब जानते हैं। इसका एक बड़ा सबूत है उनका #AskSRK सेशन जो वो हर महिने अपने सोशल मीडिया पेज पर फैन्स के लिए होस्ट करते हैं। इस दौरान शाहरुख बेहद मजेदार और दिलचस्प अंदाज में अपने फैन्स द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हैं। शाहरुख के ये जवाब न सिर्फ विटी और फनी होते है बल्की उनके कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर से भी भरे होते हैं। सुपरस्टार ने आज एक और #AskSRK सेशन आयोजित किया और उनके जवाब फिर से हर तरफ छाएं हुए है।

इवनिंग में जवान देखने का प्लान
एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से उनके इवनिंग प्लान के बारे में पूछा, जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया, "सोच रहा था कि एटली के साथ जवान देखेंगे"

जवान चैलेंजिंग है
एक दूसरे यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि उनके लिए डंकी या जवान में से कौन शारीरिक रूप से अधिक चुनौतीपूर्ण रहा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "जवान फॉर श्योर लॉट्स ऑफ एक्शन"

जवान को दिखाने की रिक्वेस्ट
शाहरुख खान के एक फैन ने उनसे जल्द से जल्द जवान दिखाने की गुजारिश की, तो एक्टर ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'जरूर मिलते हैं 7 सितंबर को'

शाहरुख ने कहा जवान में विजय सेतुपति बहुत कूल लगे है
एक ट्विटर यूजर के पूछने पर कि हमारे जवान विलेन के बारे में कुछ कहें, शाहरुख खान से जवाब दिया, "@VijaySethuOffl मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है और जवान में बहुत कूल लगे है"

Content Editor: Jyotsna Rawat

shahrukh khanasksrk session

loading...