main page

पापा शाहरुख के साथ नन्हे अबराम एन्जॉय कर रहे हैं छुट्टियां, इंस्टा पर पोस्ट की तस्वीरें

Updated 22 March, 2018 09:41:07 AM

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ क्वीलिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। इन दिनों शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ''जीरो'' की शूटिंग में बिजी हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ क्वीलिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। स्टार किड्स में अबराम काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई सारे फैन पेज भी हैं।

इन दिनों शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है और इस वक्त को भी अपने सबसे छोटे के साथ ही बिता रहे हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।


शाहरुख के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। शाहरुख के पोस्ट की बात करें तो इस वीडियो में पहले शाहरुख और अबराम की तीन तस्वीरें आती हैं, और उसके बाद वीडियो आता है जिसमें वे स्की करते नजर आते हैं। शाहरुख खान ने इस वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया है।


शाहरुख खान ने इस पोस्ट पर कैप्शन देते हुए लिखा, “बिस्तर में, लिफ्ट में और अल्प्स में। आप स्की से भी ज्यादा कुछ कर सकते हैं...अपने छोटू के साथ छोटी-सी छुट्टियों पर।” यूं तो शाहरुख खान के सोशल मीडिया पोस्ट फैंस के बीच काफी लोकप्रिय रहते हैं लेकिन जब पोस्ट में अबराम की तस्वीर और वीडियोज हो तो इनकी लोकप्रियता कहीं ज्यादा बढ़ जाती है।

:

Shahrukh khanAbramHolidays

loading...