main page

'जवान' की रिलीज से पहले मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे शाहरुख खान, फिल्म की सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद

Updated 30 August, 2023 02:03:25 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जवान 7 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंचे, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जवान 7 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंचे, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान कड़ी सिक्योरिटी के बीच घिरे नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और डेनिम में नजर आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने जैकेट से सिर और मास्क से चेहरे को कवर किया हुआ है, ताकि उनके बारे में किसी को पता ना चले। 

 

शाहरुख खान का ये वीडियो फैन पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 


बता दें, शाहरुख की फिल्म जवान का एक ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वहीं दूसरा ट्रेलर कल यानि 31 अगस्त को रिलीज किया जाएगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है।फिल्म में शाहरुख एक्ट्रेस नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा के साथ अहम किरदार में नजर आएंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanvisitMata Vaishno Devi TemplereleaseJawanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...