main page

शमिता शेट्टी गुजराती व्यंजनों का लुफ्त उठाती हुई दिखाई दी

Updated 08 February, 2024 01:55:23 PM

अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को अपनी खुशी का खुलासा करके खुश किया: गुजराती खाना। दिल को छू लेने वाले भाव में, उन्होंने वडोदरा में अपनी एक क्लिप साझा की, जिसमें वे विशिष्ट गुजराती व्यंजनों का शानदार लुत्फ़ उठा रही थीं। उंधियू से लेकर खमन, ढोकला से लेकर कचौरी तक, मेज पर व्यंजनों की रंग-बिरंगी श्रृंखला सजी हुई थी, जो गुजरात की समृद्ध पाक विरासत को प्रदर्शित कर रही थी।

मुंबई:  अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को अपनी खुशी का खुलासा करके खुश किया: गुजराती खाना। दिल को छू लेने वाले भाव में, उन्होंने वडोदरा में अपनी एक क्लिप साझा की, जिसमें वे विशिष्ट गुजराती व्यंजनों का शानदार लुत्फ़ उठा रही थीं। उंधियू से लेकर खमन, ढोकला से लेकर कचौरी तक, मेज पर व्यंजनों की रंग-बिरंगी श्रृंखला सजी हुई थी, जो गुजरात की समृद्ध पाक विरासत को प्रदर्शित कर रही थी।

Bollywood Tadka

फिटनेस के प्रति समर्पण और अनुशासित आहार के लिए जानी जाने वाली शेट्टी का कार्ब युक्त गुजराती व्यंजनों का सेवन करने की बात कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात थी। हालाँकि, अपने कैप्शन में, उन्होंने संतुलन के महत्व पर जोर दिया और खुद को सख्त आहार नियमों से कभी-कभार ब्रेक लेने की अनुमति दी।

Bollywood Tadka

वीडियो में, शेट्टी को विविध गुजराती व्यंजनों के स्वाद का आनंद लेते हुए, हर टुकड़े का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। उनकी संक्रामक मुस्कान और उनके चेहरे पर झलकती वास्तविक खुशी से पता चलता है कि हमारी बॉलीवुड दिवा को गुज्जू खाना कितना पसंद है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Shamita ShettyEnjoyingGujarati cuisineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...