main page

BB: राजीव अदातिया के बाद शो में हुई शमिता के 2 और दोस्तों की वाइल्ड कार्ड एंट्री, राकेश बापट को देख नहीं थमे शिल्पा की बहन के आंसू

Updated 05 November, 2021 03:04:55 PM

रियालिटी शो बिग बॉस 15 को शुरु हुए लगभग 1 महीना हो गया है। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट के असली चेहरे भी सामने आने लगे हैं। वहीं 1 महीने बाद शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में 2 नए घरवाले शो में एंटर करेंगे। घर में बिग बाॅस ओटीटी के कंटेस्टेंट राकेश बपाट और नेहा भसीन की एंट्री हो रही है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' को शुरु हुए लगभग 1 महीना हो गया है। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट के असली चेहरे भी सामने आने लगे हैं। वहीं 1 महीने बाद शो में  वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में 2 नए घरवाले शो में एंटर करेंगे। घर में बिग बाॅस ओटीटी के कंटेस्टेंट राकेश बपाट और नेहा भसीन की एंट्री हो रही है। मजेदार बात ये है कि इन दोनों का शमिता शेट्टी संग गहरा कनेक्शन है।

Bollywood Tadka

राकेश बापट जहां शमिता शेट्टी के करीबी दोस्त या कहे प्यार हैं। बीबी ओटीटी में राकेश-शमिता का लव एंगल काफी चर्चा में रहा था। वहीं नेहा भसीन शमिता की अच्छी दोस्त हैं। हाल ही में मेकर्स ने नेहा और राकेश की एंट्री का वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि  नेहा भसीन को देख शमिता शेट्टी रोने लगती हैं। वे नेहा के गले लगकर खूब रोती हैं। वहीं राकेश बापत बिग जी (भालू) की ड्रेस पहनकर एंट्री लेते हैं।

Bollywood Tadka

शमिता पहले तो  राकेश को नहीं पहचानती लेकिन जब राकेश अपने चेहरे से नकाब हटाते हैं तो घरवाले राकेश चिल्लाते हैं। इसके बाद होता है शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रीयूनियन। दोनों गले लगकर इमोशनल होते हैं और एक-दूसरे को आई लव यू कहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


अब तक शो में कुल 3 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए हैं, राजीव अदातिया, नेहा भसीन, राकेश बापट। तीनों ही कंटेस्टेंट्स का शमिता शेट्टी से कनेक्शन है। ऐसे में लोगों का कहना है कि मेकर्स शमिता का फेवर कर रहे हैं। कुछ का तो ये भी कहना है कि अगर ऐसा ही करना है तो मेकर्स शो की ट्राॅफी भी शमिता के नाम कर दें।

 

Content Writer: Smita Sharma

Shamita ShettyRaqesh BapatNeha Kakkarwildcard entrykaran kundratejaswi prakashBigg Boss 15Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...