main page

गम में डूबी शहनाज के लिए पिता की खास कोशिश, प्रेयर वाले हाथों के बीच लिखवाया बेटी का नाम

Updated 14 September, 2021 03:41:41 PM

''पंजाब की कैटरीना'' यानि ''बिग बाॅस 13'' फेम शहनाज गिल की दुनिया उस समय थम सी गई जब उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को छोड़ कर चले गए। सिद्धार्थ के सदमे में वे सुधबुध खो बैठी हैं। हमेशा अपनी चुलबुली अंदाज से लाइमलाइट बटोरने वाली शहनाज सिद्धार्थ के जाने के बाद से बिल्कुल टूट गई है। शहनाज को ऐसे हालत में देखकर उनके फैंस और उनके करीबी काफी परेशान हैं। शहनाज के करीबी एक्ट्रेस को इस गम से उबारने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं। यहां तक कि खुद सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला इस घड़ी में

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल की दुनिया उस समय थम सी गई जब उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को छोड़ कर चले गए। सिद्धार्थ के सदमे में वे सुधबुध खो बैठी हैं। हमेशा अपनी चुलबुली अंदाज से लाइमलाइट बटोरने वाली शहनाज सिद्धार्थ के जाने के बाद से बिल्कुल टूट गई है।

Bollywood Tadka

शहनाज को ऐसे हालत में देखकर उनके फैंस और उनके करीबी काफी परेशान हैं। शहनाज के करीबी एक्ट्रेस को इस गम से उबारने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं। यहां तक कि खुद सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला इस घड़ी में शहनाज का हर पल साथ दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शहनाज के पिता संतोख सिंह गिल भी गम में डूबी बेटी को सपोर्ट करने के लिए अपनी हर संभव कोशिश कर रहे हैं। बेटी के प्रार्थना और उसका हौंसला बढ़ाने के लिए उन्होंने अपने हाथ में शहनाज के नाम का टैटू गुदवाया।

 

शहनाज के पिता के हाथों में बने टैटू की बात करें तो इसमें प्रेयर किए हाथ दिख रहे हैं। इसके ठीक नीचे 'शहनाज' लिखा है। संतोख सिंह गिल का ये टैटू अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स ने इसे बहुत अच्छी कोशिश बताया है। साथ ही ये अपील भी है कि पिता की इस संवेदनापूर्ण कोशिश को किसी नए तराजू में न तौला जाए।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ की मां ने शहनाज की हालत देख लिया ये फैसला


बीते दिनों ही खबरें आईं थी सिद्धार्थ के जाने के गम में डूबी एक्ट्रेस बहुत कम खा रही हैं। इतना ही नहीं वह सो भी नहीं पा रही हैं। ऐसे में सिद्धार्थ की मां अपना गम भूल शहनाज की पूरी देखभाल कर रही हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि शहनाज की हालात को देखकर सिद्धार्थ की मां ने एक अहम फैसला लिया है।  रिपोर्ट के मुताबिक रीता, शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए बोल रही हैं ताकि वह अपने दुख को भूल कर काम पर फोकस करें। खबर ये भी है कि रीता नहीं चाहतीं कि शहनाज हमेशा शोक मनाती रहें और डिप्रेशन में चली जाएं। शहनाज को खुद को काम में बिजी रखकर अपनी नॉर्मल लाइफ जीनी होगी तभी वह सिद्धार्थ के गम से बाहर निकल पाएंगी।

Bollywood Tadka

शहनाज और सिद्धार्थ बिग बाॅस 13 के दौरान पहली बार मिले थे। शो में उनकी दोस्ती और खट्टी मीठी नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस इस कपल को सिडनाज नाम से बुलाते हैं। घर के बाहर भी सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती कायम रही। रिपोर्ट के मुताबिक अपने आखिरी पलों में सिद्धार्थ शहनाज के साथ ही थे। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली थी।  सिद्धार्थ के निधन के बाद ऐसी खबर आी थी कि दोनों शादी करने का प्लान कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही एक्टर इस दुनिया को छोड़कर चले गए

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए।  40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का इस तरह से जाना हर किसी को हैरान कर रहा है। उनके असामयिक मौत से इस वक्त सभी सदमे में है।


shehnaaz gillsiddharth shukladeathSantokh Singh GillBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...