main page

ढलते सूरज के सामने शहनाज ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट, एक्ट्रेस के खिले-खिले से चेहरे पर आया फैंस का दिल

Updated 16 November, 2023 01:44:13 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में शहनाज सनसेट को एंजाॅय करती दिख रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में शहनाज सनसेट को एंजाॅय करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज डेनिम जींस,स्वेटर में स्टनिंग दिख रही हैं। पंजाब की कैटरीना नो मेकअप लुक में भी खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

सूरज की रोशनी में शहनाज का खिला खिला चेहरा फैंस का दिल जीत रहा है। इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने लिखा- 'Sunset'। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों का काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद शहनाज भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'थैंक्यू फाॅर कमिंग' में नजर आईं थीं। अपकमिंग काम की बात करें तो शहनाज के पास कई बड़े प्रोजैक्ट हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillEnjoySunsetBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...