main page

बच्चे के साथ बच्चा बनीं मिस गिलः बर्थडे पर गोले की शहनाज संग मस्ती, कैमरे में कैद हुईं दोनों की क्यूट तस्वीरें

Updated 04 April, 2023 12:06:59 PM

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने सोमवार, 3 अप्रैल को  बेटे लक्ष्य उर्फ गोला का पहला बर्थडे मनाया। इस खास मौके पर कपल ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की, जहां पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल भी शामिल हुईं। पार्टी में शहनाज ने गोला के साथ खूब मस्ती की, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने सोमवार, 3 अप्रैल को  बेटे लक्ष्य उर्फ गोला का पहला बर्थडे मनाया। इस खास मौके पर कपल ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की, जहां पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल भी शामिल हुईं। पार्टी में शहनाज ने गोला के साथ खूब मस्ती की, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


शहनाज गिल ने गोला के बर्थडे पर उसके साथ खूब मस्ती की। भारती के 1 साल के बच्चे के साथ मिस गिल भी बच्चा बन गईं।

Bollywood Tadka

 

गोला चमच लेकर शहनाज के साथ खेलता दिखा। एक्ट्रेस ने गोले को गोद में उठाकर कई तस्वीरें क्लिक करवाईं और उन्हें शेयर करते हुए उसे बर्थडे विश भी किया।

Bollywood Tadka


शहनाज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे गोला। फैंस गोला और शहनाज की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, यूं तो भारती के बेटे गोला और शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है। वहीं, शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर खूब सुर्खियां में हैं।
 


 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillfunBharti SinghsonGolabirthdayCute photosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...