main page

हॉलीवुड सीरीज Lucifer में पंजाब की कैटरीना की एंट्री! टॉम एलिस संग तस्वीर शेयर कर शहनाज बोलीं-'असली बिग बॉस तो यहां है'

Updated 22 December, 2021 12:37:25 PM

''पंजाब की कैटरीना'' यानि शहनाज गिल  बिग बॉस का वो नाम हैं जिसको शायद ही कोई जानता ना हो। बिग बाॅस 13 के जरिए शहनाज ने न सिर्फ पंजाब बल्कि पूरे हिंदुस्तान के लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज ने पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म से आने से दूरी बना ली थी।  सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उन्हें खुद को संभालने में लंबा वक्त लगा, लेकिन अब वह सिड का यादों के साथ अपनी नॉर्मल जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं।शहनाज अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल  बिग बॉस का वो नाम हैं जिसको शायद ही कोई जानता ना हो। बिग बाॅस 13 के जरिए शहनाज ने न सिर्फ पंजाब बल्कि पूरे हिंदुस्तान के लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज ने पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म से आने से दूरी बना ली थी।  सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उन्हें खुद को संभालने में लंबा वक्त लगा, लेकिन अब वह सिड का यादों के साथ अपनी नॉर्मल जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर वीडियोज और तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।  हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसे देख फैंस को शॉक्ड हो गए। शहनाज ने हॉलीवुड वेब शो ‘लूसिफर’का पोस्टर शेयर किया है।

 

इसमें शहनाज शो के लीड एक्टर टॉम एलिस के साथ दिख रही हैं।  तस्वीर में टॉम और शहनाज की जोड़ी एकदम परफेक्ट लग रही है। इसके साथ उन्होंने लिखा-'असली बिग बॉस तो यहां है #NetflixIndiaPlayback2021 #Playback2021।' पोस्टर में लिखा भी है Hell को नया हाउसमेट मिल गया है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

शहनाज गिल ने जैसे ही पोस्टर शेयर किया फैन्स एक्साइटेड हो गए। उन्होंने कयास लगाना शुरू कर दिया कि शहनाज नेटफ्लिक्स के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। एक फैन ने लिखा- बधाई शहनाज। बधाई हो मेरी जान। एक यूजर ने लिखा- ‘सीरीज का प्रमोशन है’ तो किसी ने लिखा ‘मुझे लगता है डब‍िंग किया है।

Bollywood Tadka

ये है सच्चाई

यह वास्तव में शहनाज गिल का नेटफ्लिक्स के साथ डेब्यू नहीं है। दरअसल, ये ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस द्वारा एडिटेड पोस्टर है। इसके कैप्शन में लिखा, हम वर्ष 2021 को अलविदा कह रहे हैं और सबसे बड़ा क्रॉसओवर एपिसोड के लिए बना रहे। स्ट्रीमिंग सर्विस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सोनू सूद जैसे अन्य सेलेब्स का एडिटेड पोस्टर शेयर किए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण 2 सितंबर, 2021 को निधन हो गया था। उनका निधन 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। उनके निधन के बाद से शहनाज गिल भी पूरी तरह टूट गई थीं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में एक साथ हिस्सा लिया था और फैंस को उन दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी। इसके अलावा दोनों ने म्यूजिक वीडियो में काम किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल आखिरी बार ‘हौसला रख’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आई थीं

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillLuciferposterTom EllisBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...