main page

राघव जुयाल संग बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन करने की खबरों के बीच शहनाज का पोस्ट-'मुझे परवाह नहीं...

Updated 14 November, 2023 01:47:34 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर पहाड़ों की सैर कर रही हैं। इसी बीच वह हाल ही में बद्रीनाथ दर्शन करने पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर कीं। वहीं, दूसरी ओर राघव जुयाल भी बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हुए हैं। ऐसे में शहनाज बचते बचाते राघव संग मंदिर के दर्शन करने को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इन सब खबरों के बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर अप्रत्यक्ष रूप से लोगों को जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर पहाड़ों की सैर कर रही हैं। इसी बीच वह हाल ही में बद्रीनाथ दर्शन करने पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर कीं। वहीं, दूसरी ओर राघव जुयाल भी बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हुए हैं। ऐसे में शहनाज बचते बचाते राघव संग मंदिर के दर्शन करने को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इन सब खबरों के बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर अप्रत्यक्ष रूप से लोगों को जवाब दिया है।

दरअसल, राघव जुयाल और शहनाज गिल इन दिनों उत्तराखंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने अपने बद्रीनाथ मंदिर दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसे देखने के बाद लोग सोचने लगे शायद यह दोनों दुनिया से बचते बचाते साथ में मंदिर गए हैं।

Bollywood Tadka


ऐसे में शहनाज गिल ने एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर लोगों को जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने अपना एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह आंखों पर काला चश्मा लगाए दिख रही हैं और चश्मे पर लिखा है, "मुझे कोई परवाह नहीं है।" इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों का ये मानना है कि वह राघव संग चल रहीं खबरों पर रिएक्ट कर रही हैं।


बता दें, फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में शहनाज गिल और राघव जुयाल की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म की प्रमोशन के दौरान ऐसे कयास लगाए गए कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते की अफवाहों को खारिज कर दिया था। उनका कहना था कि वे बस अच्छे दोस्त हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Shehnaaz GillpostnewsvisitingBadrinath templeRaghav JuyalTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...