main page

किकी चैलेंज के चक्कर में ट्रेन पकड़ना भूली शहनाज, प्लैटफॉर्म पर यूं भागती आईं नजर

Updated 03 August, 2018 03:33:32 PM

एक्ट्रेस शहनाज ट्रेजरी इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। शहनाज की उस दौरान की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह  ट्रेन के पीछे-पीछे भागती दिखाई देती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस शहनाज ट्रेजरी इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। शहनाज की उस दौरान की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह  ट्रेन के पीछे-पीछे भागती दिखाई देती हैं।

 

 

दरअसल, इस वीडियो में शहनाज स्विट्जरलैंड के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के गेट खुलते ही डांस करना शुरू कर देती हैं। Drake के गाने पर थिरकने में वह इतनी मग्न हो जाती हैं कि वह ट्रेन पकड़ना ही भूल जाती हैं और फिर ट्रेन के पीछे-पीछे भागती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-जब आप Kiki Challenge पूरा करने में इतने बिजी होंगे, तो आपके साथ ऐसा ही होगा। इस वीडियो को अब तक  5.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

 

बता दें कि शहनाज ने फिल्म 'इश्क-विश्क' से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री की थी। इसके अलावा वह  'लव का द एंड', 'डेल्ही-बेली', 'मैं और मिस्टर राइट', 'हम-तुम', 'उमर', 'आगे से राइट', 'रेडियो', 'वन लाइफ टू लिव' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शहनाज को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' में देखा गया था। 

: Konika

shenaz treasuryswitzerlandkiki challengevideo viral

loading...