main page

"शेरशाह" ने अपने नए ट्रैक JaiHind Ki Senaa के साथ फौजियों को दिया ट्रिब्यूट

Updated 10 August, 2021 02:59:01 PM

"शेरशाह" ने अपने नए ट्रैक ''जय हिंद की सेना'' के साथ रियल लाइफ फौजियों को दिया ट्रिब्यूट।

नई दिल्ली। अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल मूवी शेरशाह से दिल को छू लेने वाले गीत 'जयहिन्द की सेना' रिलीज़ कर दिया है। फिल्म के वैश्विक प्रीमियर से कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया यह गाना देश की सेवा करने के लिए किए गए कठोर शारीरिक और मानसिक प्रशिक्षण का सटीक वर्णन करता है। मनोज मुंतशिर द्वारा लिखित और बहुत ही प्रतिभाशाली विक्रम मोंट्रोस द्वारा गाया और कंपोज़ किया गया, यह ट्रैक वास्तव में उन जवानों की भावना को दर्शाता है जिनके लिए उनके राष्ट्र के प्रति कर्तव्य की पुकार से बढ़कर कुछ नहीं है। 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के रूप में निकितिन धीर, शिव पंडित सहित अपने साथियों के साथ प्रदर्शित करने पर, 'जय हिंद की सेना' हमें इस स्वतंत्रता सप्ताह में न केवल स्वतंत्रता की याद दिलाती है, बल्कि इसका जश्न भी मनाती है।  वास्तविक जीवन के योद्धा जो हर एक दिन हमारी स्वतंत्रता की रक्षा करते हैं। 

 

यहां देखें यह अविश्वसनीय ट्रिब्यूट

 

 

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है। अमेजॉन ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Content Writer: Deepender Thakur

shershaahshershaah new songJaiHind Ki Senaa songsidharth malhotrakiara advani

loading...