main page

14 साल..तुम्हें अनंत प्यार..सालगिरह पर पति के लिए शिल्पा का खास पोस्ट, राज ने मजाकिया अंदाज में किया पत्नी को विश

Updated 22 November, 2023 12:04:49 PM

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों हमेशा एक दूसरे का कदम से कदम मिलाकर साथ देते नजर आए। यही वजह है कि दोनों बॉलीवुड के पावर कपल भी कहलाते हैं। अब दोनों को एक दूसरे को समर्पण किए पूरे 14 साल हो गए है। आज शिल्पा और राज की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर कपल ने खास पोस्ट शेयर कर एक दूजे को विश किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों हमेशा एक दूसरे का कदम से कदम मिलाकर साथ देते नजर आए। यही वजह है कि दोनों बॉलीवुड के पावर कपल भी कहलाते हैं। अब दोनों को एक दूसरे को समर्पण किए पूरे 14 साल हो गए है। आज शिल्पा और राज की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर कपल ने खास पोस्ट शेयर कर एक दूजे को विश किया है।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति राज संग तस्वीरों का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके बैकग्राउंड में 'तेरे बिना जिया जाये ना' गाना चल रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "14 साल...तुम्हें अनंत प्यार, मेरी कुकी। यू आर माई हैप्पी प्लेस, राज कुंद्रा, एनिवर्सरी, ग्रैटिट्यूड, टुगेदरनेस, हसबैंडलव।


वहीं, राज कुंद्रा ने भी पत्नी शिल्पा को वेडिंग एनिवर्सरी विश करते हुए एक वीडियो शेयर की और मजाकिया अंदाज में लिखा, 14 साल एंड यू स्टिल जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉऊ! 14वीं सालगिरह मुबारक हो शिल्पा शेट्टी, ब्लेस्ड, वाइफ, एंजल लव।

 

बता दें, साल 2007 में शिल्पा शेट्टी ने यूके बेस्ड रिएलिटी शो 'बिग ब्रदर सीजन 5' जीता था। इस शो में एक्ट्रेस की मुलाकात राज कुंद्रा से हुई थी। उन दिनों राज कुंद्रा परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के सिलसिले में लंदन में थे। वहां, उन्होंने एक्ट्रेस को अपने परफ्यूम के प्रमोशन का ऑफर दिया था। ऐसे धीरे-धीरे दोनों की मुलाकातें होने लगी और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

Bollywood Tadka

दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 22 नवंबर, 2009 को शादी रचा ली थी। शादी के बाद कपल ने एक बेटा और एक बेटी का स्वागत किया।


 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettyRaj Kundraspecial postwedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...