main page

SONY YAY! के The Giant Wheel Festival में पहुंची शिल्पा शेट्टी, फैंस ने जमकर की हूंटिग

Updated 17 December, 2023 01:58:33 PM

सर्दी की छुट्टियाँ आ गई हैं और आपके परिवार को इन छुट्टियों का एक्स्ट्र मजा देने के लिए पॉपुलर टीवी चैनल सोनी ये, एक रोमांचक और एक्साइटेड गिफ्ट लेकर हाजिर है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सर्दी की छुट्टियाँ आ गई हैं और आपके परिवार को इन छुट्टियों का एक्स्ट्र मजा देने के लिए पॉपुलर टीवी चैनल सोनी ये, एक रोमांचक और एक्साइटेड गिफ्ट लेकर हाजिर है। 15 से 17 तक डीएलएफ एवेन्यू मॉल में सोनी ये का खास इवेंट The Giant Wheel Festival होस्ट किया जा रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग अपने बच्चों के साथ पहुंच रहे हैं। वहीं इस इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी शिरकत की।

 
यह इवेंट एनसीआर में साकेत के डीएलएफ एवेन्यू मॉल में आयोजित किया जा रहा है, ताकि इसे बच्चों और परिवारों के लिए मौज-मस्ती, हंसी और उत्साह के खेल के मैदान में बदल दिया जा सके।

हंसी, खुशी और मौज-मस्ती के तीन दिन के इस उत्सव में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। अब तक सामने आई वीडियोज और तस्वीरों में बच्चे हन्नी, बन्नी, ऑगी और किकों जैसे कार्टूनों के साथ जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

अगर आप अभी तक इस इवेंट में नहीं पहुंचे हैं, तो इसमें जाकर अपने दिसंबर को और भी ज्यादा स्पेशल बनाएं और यहां अलग-अलग तरह की मजेदार प्रतियोगितायों में हिस्सा लें। 


बड़ी संख्या में पहुंच रहे लोग
युवा प्रशंसक भी अपने परिवार संग ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच रहे हैं और यहां हो रहे कई तरह के सत्र में शामिल हो रहे हैं। इवेंट में जादुई शोज से लेकर स्टोरी सेशन और बहुत कुछ देखने लायक है, जो पूरी तरह से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। 

दिंसबर को बनाएं खास
कोई भी त्यौहार हो, वह ग्लैमर बिना अधूरा ही लगता है, इन सभी स्टार्स की उपस्थिति से लोग एक तरफ रोमांचित हुए तो दूसरी तरफ अपनी यादों के पिटारे में एक नया अनुभव जोड़ा।

Content Editor: Varsha Yadav

The Giant Wheel FestivalSONY YAYsony yay The Giant Wheel Festival

loading...