main page

मां और बहन संग स्पाॅट हुईं शिल्पा, लेटेस्ट तस्वीरों दिखा शेट्टी सिस्टर्स का स्टाइलिश लुक

Updated 03 October, 2023 06:04:41 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखती हैं। शिल्पा चाहे काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी फैमिली के लिए समय निकाल ही लेती हैं। हाल ही में शिल्पा को मां सुनंधा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान शेट्टी सिस्टर्स का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो शिल्पा शर्ट, ब्लैक जींस में दिखीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखती हैं। शिल्पा चाहे काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी फैमिली के लिए समय निकाल ही लेती हैं। हाल ही में शिल्पा को मां सुनंधा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान शेट्टी सिस्टर्स का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो शिल्पा शर्ट, ब्लैक जींस में दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने इस लुक को ऑफ व्हाइट स्वैटर से कंप्लीट किया था। शेड्स, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं शमिता की बात करें तो वह व्हाइट टैंक टाॅप, डेनिम जैकेट और जैगिंग में क्लासी दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप , ओपन हेयर्स और शेड्स से शमिता ने अपने लुक को पूरा किया। वहीं सुनंधा शेट्टी सूट में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान शेट्टी सिस्टर्स मां का हाथ थामें नजर आईं। इतना ही नहीं तस्वीरों में आप देख सकती हैं कि तीनों आपस में बातें करते हुए हंस रही हैं। शेट्टी फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी'हाल ही में रिलीज हुई है।फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ कुशा कपिला भी लीड रोल में हैं जो उनकी दोस्त के किरदार में हैं  
 फिल्म की कहानी उन लड़कियों की जिंदगी पर आधारित है जो शादी के बाद वो घर परिवार संभालने में इतनी बिजी हो जाती हैं कि अपने सपनों के पंखों को उड़ान देना ही भूल जाती हैं।

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 


 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyspottedmomSunanda ShettysisterShamita ShettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...