main page

12th Wedding Anniversary: शिल्पा ने राज कुंद्रा पर लुटाया प्यार, बोलीं-'कुकी 12 साल पहले हमने वादा किया था हम अच्छे और बुरे पल में साथ रहेंगे'

Updated 22 November, 2021 10:49:08 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर को अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने 22 नंवबर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग सात फेरे लिए थे। 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए खास पोस्ट शेयर किया। शिल्पा ने राज कुंद्रा संग अपनी शादी की कुछ खास तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में दुल्हन बनीं शिल्पा लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राज कुंद्रा मैंचिग लाल शेरवानी और पगड़ी पहने हुए हैं। एक तस्वीर में दोनों एक दूसर

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर को अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने 22 नंवबर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग सात फेरे लिए थे। 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए खास पोस्ट शेयर किया।

Bollywood Tadka

शिल्पा ने राज कुंद्रा संग अपनी शादी की कुछ खास तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में दुल्हन बनीं शिल्पा लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राज कुंद्रा मैंचिग लाल शेरवानी और पगड़ी पहने हुए हैं। एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को माला पहनाते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में राज कुंद्रा शिल्पा को सिंदूर लगाते नजर आ रहे हैं।

शेयर की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'12 साल पहले इसी पल हमने एक दूसरे से वादा किया था कि हम अच्छे और बुरे पल में साथ रहेंगे, साथ साथ हर दिन। 12 साल और मैं आगे नहीं गिन रही। शादी की सालगिरह मुबारक हो कुकी। हमारी खुशियों, हंसी, बच्चों और जिंदगी के नाम। उन सभी लोगों का धन्यवाद जो अच्छे बुरे वक्त में हमारे साथ रहे।' उनकी शादी की तस्वीरें उस वक्त भी काफी वायरल हुई थीं और आज भी फैंस उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बताते चलें कि बीते दिनों राज कुंद्रा खुद पर लगे अश्लील फिल्में बेचने और बनाने के आरोप में जेल जा चुके हैं। इस मौके पर शिल्पा भी काफी परेशान चल रही थीं। वहीं पती की बेल होने पर शिल्पा ने अपने थोड़े बाल शेव कराने का मन्नत मांगा था, जिसे उन्होंने पूरा भी किया।

Bollywood Tadka

वहीं इन सब मसलों के बीच इस कपल के तलाक की भी अफवाहें फैलीं। कहा जा रहा था कि शिल्पा अब उनसे तलाक ले लेंगी और बच्चो को लेकर अलग हो जाएंगी। हालांकि शिल्पा ने एक बार फिर अपनी सालगिहर की तस्वीरें शेयर कर बता दिया कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी की बात करें तो तो दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी। हालांकि शिल्पा ने बताया था कि राज से पहली मुलाकात में वह उदास हो गई थीं। दरअसल, राज कुंद्रा से मिलने के बाद शिल्पा ने उनके दोस्त से उनके बारे में सवाल किया जिस पर उन्हें पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं। ये बात सुनकर शिल्पा का दिल टूट गया था। उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि राज का उनकी पत्नी से तलाक होने वाला था। शिल्पा ने 22 नवंबर, 2009 में राज संग शादी की थी। कपल का एक बेटा जिसका नाम वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा है। 


Shilpa ShettyRaj Kundra12th Wedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...