FacebookTwitterg+Mail

दीपिका की सपोर्ट में उतरे पति शोएब, पत्नी का मजाक उड़ाने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

shoaib ibrahim comes out in support of wife dipika kakar
20 November, 2018 12:42:51 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' इस बार 'वीकेंड का वार' स्पेशल एपिसोड में दीपिका कक्कड़ रोमिल चौधरी और सृष्टि रोड़े पर भड़क उठीं तो वहीं यूजर्स ने उनको फेक और फर्जी बताया। हाल ही में अब दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने दीपिका को सपोर्ट करते हुए ओपन लेटर लिखा है और यूजर्स पर गुस्सा निकाला है। 

Bollywood Tadka

शोएब ने लिखा है, 'मैं उन सभी लोगों को बताना चाहता हूं, जिन्हें लगता है कि दीपिका ने ओवर रिएक्ट किया, तो भाइयों और बहनों, एक बात बताओ... क्या इमोशन्स सिर्फ आप लोगों के पास हैं... दूसरों के इमोशन्स नहीं होते... दीपिका अकेली ऐसी कंटेस्टेंट है जिसका सबसे ज्यादा मजाक बनाया गया है उसके इमोशन्स को लेकर, लेकिन एक बार भी उसने कुछ नहीं कहा, न ही किसी से कोई मतभेद रखा लेकिन जब बात है फैमिली की, मेरा मतलब है कि खेल की आड़ में कोई कैसे एक ऐसा सवाल कर सकता है जिससे उसे दुख पहुंचे।

 

कोई पति को भाई से कैसे कंपेयर कर सकता है। वो भी ऐसा भाई जिससे खून का रिश्ता नहीं। किसी का भी ऐसा रिएक्ट करना जायज है। और जो इसे गलत नहीं समझता तब भाई आप लोगों में ही कोई समस्या है। हमारे यहां हर रिश्ते की एक अलग जगह होती है और एक अलग सम्मान होता है। और ये क्या है भईया या सईंयां। इस लाइन को बोलने से किसी के भी दिमाग में क्या आता है और क्या इरादा होता है ये आप सब जानते हैं मुझे बताने की जरुरत नहीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिन 'वीकेंड का वार' स्पेशल एपिसोड में फराह खान के सामने रोमिल और सृष्टि ने एक एक्ट किया था जिसमें उन्होंने दीपिका का मजाक बनाते हुए श्रीसंथ और उनके पति पर कटाक्ष करते हुए कहा था, सइयां मेरे तन मन में है और भइया मेरे धन धन में है।

Bollywood Tadka

इस एक्ट के बाद दीपिका रोमिल और सृष्टि पर बरस पड़ी। सृष्टि और रोमिल ने हालांकि अपनी ओर से सफाई देने की कोशिश जरुर की लेकिन दीपिका ने जमकर दोनों को लताड़ लगाई। 

Bollywood Tadka


Shoaib Ibrahim support Dipika Kakar bigg boss 12 open letter
loading...