main page

एकता कपूर की कल्ट क्लासिक सीक्वल 'LSD 2' की शूटिंग हुई शुरू

Updated 17 July, 2023 12:03:05 PM

एकता कपूर की "लव, सेक्स और धोखा 2" अपनी घोषणा के बाद से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एकता कपूर की "लव, सेक्स और धोखा 2" अपनी घोषणा के बाद से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय रही है। अब बालाजी टेलीफिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर अपनी फिल्म की बहुप्रतीक्षित शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स के साथ भी शेयर की। यह रोमांचक सीक्वल 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो एक यादगार और रोमांचकारी अनुभव की गारंटी देता है, जो विश्व स्तर पर दर्शकों को दीवाना कर देगा।

LSD की शानदार सफलता के बाद अब बालाजी टेलीफिल्म्स की टीम एक सोच को उड़ान देने वाली जबरदस्त फिल्म बनाने के लिए तैयार है। हाल में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूट से जुड़ी जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, 
 “लव, सेक्स और धोखा 2 की शूटिंग अब शुरू हो रही है!
इंटरनेट के समय में प्यार में आपका स्वागत है 📱🤡

#LSD2 की शूटिंग शुरू! 🎥”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

'लव, सेक्स और धोखा 2' रिश्तों की जटिलताओं को एक्सप्लोर करती और इंटरनेट के जमाने में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करती है। एक दिलचस्प कहानी और आकर्षक प्रदर्शन के जरिए यह फिल्म प्यार, धोखा और हमारी टेक्नोलॉजी पर चलने वाली दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है।

'लव सेक्स और धोखा 2' बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ekta Kapoorcult classic sequelLoveSex Aur Dhokha 2एकता कपूरकल्ट क्लासिक सीक्वललवसेक्स और धोखा 2

loading...