main page

शाॅर्ट ड्रेस में श्रद्धा ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स, गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगा 'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने यूं दिए पोज

Updated 31 January, 2022 03:09:59 PM

कुंडली भाग्य'' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस का दिल चुराती नजर आती हैं। उनका स्टाइलिंग सेंस हमेशा ही कमाल का होता है। वह आए दिन फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस का दिल चुराती नजर आती हैं। उनका स्टाइलिंग सेंस हमेशा ही कमाल का होता है। वह आए दिन फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में श्रद्धा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में शादी के बाद उनके चेहरे का ग्लो भी जबरदस्त तरीके से हाइलाइट हो रहा था।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो श्रद्धा ब्लैक कलर की पर्पल फूलों वाली शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। इस ड्रेस में श्रद्धा का न केवल फिगर कमाल का लग रहा था बल्कि इसमें वह अपने टोन्ड लेग्स और कर्व्स को भी कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट करती दिखीं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ श्रद्धा ने अपने मेकअप का पूरा ध्यान रखा था। उन्होंने न्यूड-टोन मेकअप लगाया था। इस लुक को उन्होंने हाथों में रेड चूड़ा पहनकर कंप्लीट किया था। स्ट्रेट हेयर्स और ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी।

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो श्रद्धा आर्या ने 2004 में टैलंट हंट शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से शुरुआत की थी।इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया। वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'निशब्द' और शाहिद कपूर स्टारर 'पाठशाला' में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वह कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

shraddha aryaflaunttoned legsshort dressBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...