main page

श्रद्धा ने शेयर की ऐसी फोटो, लोग बोले- छुपाने की नहीं दिखाने की आदत डालो

Updated 07 December, 2017 02:52:51 PM

बॉलिवुड सैलेब्रिटीज को अक्सर अपनी फिगर या लुक को लेकर कई मौकों पर कड़ी आलोचनाएं झेलनी पड़ जाती हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर मर्लिन मूनरो की फोटो शेयर कर बैठे-बिठाए मुसीबत मोल ले ली। दरअसल फोटो में मर्लिन स्वीमसूट में बीच पर आराम फरमाती नजर आ रही हैं। जिसमें उनके पेट पर चढ़ी चर्बी की परतों के साथ ही बांह पर भी फैट साफ दिखाई दे रहा है। इसके कैप्शन में महिलाओं को अपनी बॉडी शेप की चिंता किए बिना, अपनी सराहना करने की सीख दी गई है।

मुंबई: बॉलिवुड सैलेब्रिटीज को अक्सर अपनी फिगर या लुक को लेकर कई मौकों पर कड़ी आलोचनाएं झेलनी पड़ जाती हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर मर्लिन मूनरो की फोटो शेयर कर बैठे-बिठाए मुसीबत मोल ले ली।

Bollywood Tadka

दरअसल फोटो में मर्लिन स्वीमसूट में बीच पर आराम फरमाती नजर आ रही हैं। जिसमें उनके पेट पर चढ़ी चर्बी की परतों के साथ ही बांह पर भी फैट साफ दिखाई दे रहा है। इसके कैप्शन में महिलाओं को अपनी बॉडी शेप की चिंता किए बिना, अपनी सराहना करने की सीख दी गई है।

Bollywood Tadka

हालांकि श्रद्धा ने यह फोटो बिना किसी कैप्शन के डाली है, मगर कई लोगों को यह एकदम नागवार गुजरीं, क्योंकि श्रद्धा वजन कम रखने वाली एक ग्रीन टी का प्रचार करती हैं। जिस विज्ञापन की पंच लाइन ही है कि 'छुपाने की जगह बेली फैट घटाने की आदत डालो।'

Bollywood Tadka

ऐसे श्रद्धा की इस फोटो की कई लोगों ने तारीफ भी की, जिसमें एक्ट्रैस हुमा कुरैशी भी शामिल हैं। मगर श्रद्धा को लोगों ने ट्रोल करते हुए दिल खोलकर खरीखोटी सुनाई है। एक यूजर ने तो श्रद्धा के पापा एक्टर शक्ति कपूर को भी नहीं बख्शा, उन पर भी ट्रोल कर दिया। 

Bollywood Tadka

:

Shraddha KapoorMarilyn Monroeshakti kapoortroll

loading...