main page

'कसौटी जिंदगी की' चाइल्ड एक्ट्रैस श्रिया शर्मा का इतना बदला लुक, अकेली शर्ट पहन करवाया फोटोशूट

Updated 06 October, 2017 11:37:35 AM

मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी की'' में ''स्नेहा'' यानि प्रेरणा की बेटी का किरदार निभाने वाली फेमस चाइल्ड एक्ट्रैस श्रिया शर्मा को इस टीवी शो से कापी सपलता मिली।

मुंबई: मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में 'स्नेहा' यानि प्रेरणा (श्वेता तिवारी) की बेटी का किरदार निभाने वाली फेमस चाइल्ड एक्ट्रैस श्रिया शर्मा को इस टीवी शो से कापी सपलता मिली। लोगो ने उनके बचपन के किरदार को काफी प्यार और पसंद किया।

Bollywood Tadka

वैसे आपको बता दें वो नन्हीं क्यूट सी श्रेया अब बड़ी हो गई हैं और बेहद खूबसूरत भी। हाल ही में श्रेया ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने अकेली शर्ट पहनी हुई है और इसके अलावा उन्होंने नैट स्टॉकिंग भी पहनी हुई।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में नन्हीं श्रेया को पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा हैं। उनकी ये बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 1997 में जन्मी मशहूर चाइल्ड एक्ट्रैस श्रिया शर्मा अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक नामी चेहरा हैं। टीवी शो के अलावा, वह कई हिंदी, तेलगू और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

श्रिया इन दिनों तेलुगु और तमिल फिल्मों में हिरोइन के रूप में काम कर रही हैं। वह शाहरुख खान के टीवी शो 'क्या आप पांचवी पास से तेज हैं?' में भी दिखाई दे चुकीं हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Shriya Sharmaphotoshootbold look

loading...