main page

57 के 'मिस्टर बजाज' की बाहों में कैद 43 की 'प्रेरणा', 22 साल बाद फिर दिखेगा रोनित और श्वेता का इश्क वाला लव !

Updated 06 October, 2023 02:55:55 PM

'कसौटी जिंदगी के'टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक था और उस समय एक बड़ी सफलता थी। लोगों को यह सीरियल बेहद पसंद था।सीरियल को खत्म हुए 22 साल हो चुके हैं लेकिन  शो से जुड़े स्टार्स  आज भी लोगों के दिलों दिमाग में बसे हैं।

मुंबई: 'कसौटी जिंदगी के'टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक था और उस समय एक बड़ी सफलता थी। लोगों को यह सीरियल बेहद पसंद था।सीरियल को खत्म हुए 22 साल हो चुके हैं लेकिन  शो से जुड़े स्टार्स  आज भी लोगों के दिलों दिमाग में बसे हैं।

Bollywood Tadka

साल 2001 में आए एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग, प्रेरणा और मिस्टर बजाज का रोल खूब फेमस हुआ था। मिस्टर बजाज के रोल में रॉनित रॉय तो प्रेरणा के रोल में श्वेता तिवारी नजर आए थे। दोनों की उम्र में 15 साल का अंतर है।रॉनित 57 साल के हैं तो श्वेता तिवारी 43 साल की हैं। अब 22 साल बाद रॉनित रॉय ने श्वेता तिवारी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर नए सीरियल या नए प्रोजेक्ट की सुगबुगाहट तेज कर दी है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो श्वेता शिमरी साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, बालों में बना बन श्वेता के लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं रोनित फाॅर्मल कपड़ों में जच रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में रोनित ने श्वेता को बाहों में भरा है। वहीं श्वेता रोनित की आंखों में गौर से देख रही थी। अब 22 साल बाद रॉनित रॉय ने श्वेता तिवारी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर नए सीरियल या नए प्रोजेक्ट की सुगबुगाहट तेज कर दी है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर तो दोनों को यूं साथ देख फैंस तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। ज्यादातर लोगों को लग रहा है कि रॉनित रॉय और श्वेता तिवारी 'कसौटी जिंदगी के 3' में नजर आ सकते हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Shweta TiwariRonit Royromantic picturesviralBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...