main page

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने करण जौहर, मनीष मल्होत्रा के साथ दुबई में की नए साल की शुरुआत

Updated 01 January, 2023 05:24:30 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दुबई में एक पार्टी में नया साल मनाया, जहां फिल्म निर्माता करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा उनके साथ शामिल हुए।

मुंबई। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी की अफवाहों के बीच फिल्म निर्माता करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​के साथ नए साल की शुरुआत की। बीते शनिवार को मनीष ने दुबई में एक विशाल क्रिसमस ट्री के सामने सिद्धार्थ, कियारा और करण के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की।

जहां सिद्धार्थ, मनीष और करण ने सिर से लेकर दो काले रंग के लुक पहने थे, वहीं कियारा आडवाणी नए साल की पार्टी के लिए एक झिलमिलाती ग्रीन ड्रेस में थीं। उनकी फोटो शेयर करते हुए मनीष ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।" करण ने नए साल की पार्टी की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज भी ली, जहां उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ तस्वीर खिंचवाई, जिन्होंने अपनी आंखों पर मास्क लगाया हुआ था। करण ने भी अपने द्वारा साझा की गई एक एकल तस्वीर में एक पहना था। फिल्म निर्माता ने दुबई बैश में आतिशबाजी के प्रदर्शन की एक झलक भी दिखाई।

कियारा और सिद्धार्थ को बीते गुरुवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। उन्हें पहली बार पर्दे पर एक साथ 2021 में आई फिल्म शेरशाह में देखा गया था। दोनों अभिनेताओं ने हाल के इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में प्यार से बात की है।

कियारा आडवाणी को आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ देखा गया था। वह अब कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में काम कर रही हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। राम चरण के साथ उनकी एक फिल्म भी में है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​अपनी आगामी फिल्म मिशन मजनू के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं। उनके पास दिशा पटानी के साथ योद्धा और भारतीय पुलिस बल नामक एक वेब सीरीज भी है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sidharth MalhotraKiara AdvaniNew YearDubaiKaran JoharManish Malhotra

loading...