main page

बेटे की अस्थियां लेने पहुंची मां का रो-रो कर हुआ बुरा हाल,बिलखते हुए बोलीं-'मेरे 6 फुट सिद्धू दी निक्की जेही ढेरी बणा ती दुश्मनां ने'

Updated 01 June, 2022 11:37:00 AM

29 मई की शाम एक मां-बाप के लिए उस समय काल साबित हुई जब उन्हें अपने इकलौते बेटे के निधन की खबर मिली। खबर भी ऐसी कि बेटे सिद्धू मूसेवाला की कुछ लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी। सिद्धू मूसेवाला महज 28 साल के थे, इतनी कम उम्र में दिनदहाड़े गोली मारकर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। बेटे के गोलियों से छलनी शरीर को देख मां दहाड़ मारकर रोने लगी। उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा था कि जो बेटा घर से मौसी का हाल लेने की बात कहकर निकला था वह कभी वापस नहीं आएगा।

मुंबई: 29 मई की शाम एक मां-बाप के लिए उस समय काल साबित हुई जब उन्हें अपने इकलौते बेटे के निधन की खबर मिली। खबर भी ऐसी कि बेटे सिद्धू मूसेवाला की कुछ लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी। सिद्धू मूसेवाला महज 28 साल के थे, इतनी कम उम्र में दिनदहाड़े गोली मारकर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई।

Bollywood Tadka

बेटे के गोलियों से छलनी शरीर को देख मां दहाड़ मारकर रोने लगी। उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा था कि जो बेटा घर से मौसी का हाल लेने की बात कहकर निकला था वह कभी वापस नहीं आएगा।

Bollywood Tadka

अपनी आंखों के चिराग को यूं बुझा हुआ देख उनकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया था। एक पिता का भी कंधा टूट गया। 31 मई को सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं जिसे देख हर किसी का दिल टूट गया। वहीं आज 1 जून को सिद्धू के मां-बाप अपने बेटे की अस्थियां लेने पहुंचे। बेटे को राख बना देख मां के आसूं नहीं रुके।

 

वह बिलखते हुए बोलीं-'मेरे 6 फुट सिद्धू दी निक्की जेही ढेरी बणा ती दुश्मनां ने (मेरे 6 फुट के सिद्धू को छोटी सी ढेर बना दिया दुश्मनों ने।' इस बेबस मां की ये आवाज हर किसी का दिल दुखा रही है। हर किसी के जहन में यही आ रहा है कि एक मां से उसका लाल किसी ने क्यों ऐसे छीन लिया। 

Bollywood Tadka

 

मूसेवाला का रविवार शाम जवाहरके में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर गोलियों के 24 निशान मिले। उनका सिर, पैर, छाती और पेट गोलियों से छलनी हो गया। मूसेवाला के बाएं फेफड़े और लिवर में गोली लगी।

Content Writer: Smita Sharma

sidhu moose walamothercryingsonashesBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News in Hindi

loading...