main page

फिल्म इंडस्ट्री में अपने 9 साल पूरे होने पर सोनाक्षी सिन्हा बोली, पता ही नहीं चला कि वक्त कैसे बीत गया

15 September, 2019 01:06:28 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मीं करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म दबंग (2010) से की थी। ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। सोनाक्षी ने फिल्म इंडस्ट्री में 9 साल पूरे कर लिए हैं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मीं करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म दबंग (2010) से की थी। ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। सोनाक्षी ने फिल्म इंडस्ट्री में 9 साल पूरे कर लिए हैं। 
Bollywood Tadka
बॉलीवुड में अपने 9 साल पूरे होने पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा , ‘‘कल की ही बात लगती है, पता ही नहीं चला कि वक्त कैसे बीत गया। उन्हें अभी भी लगता है कि जैसे ये कल की ही बात हो। ''
Bollywood Tadka
सोनाक्षी ने अपने सफर को बयां करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट साझा किया है। 
Bollywood Tadka
उन्होंने लिखा, 9 साल पहले, 10 सितंबर 2010 वह दिन था जिस दिन ‘दबंग' रिलीज हुई थी, यानी कि यह वह दिन था जब मैंने एक एक्ट्रेस होने और आप सभी का मनोरंजन करने में सक्षम होने के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की थी। ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी यह कल की ही बात लगती है।  
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों ‘दबंग' फ्रेंचाइजी के तीसरे पाटर् की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘दबंग 3' के निर्देशक प्रभु देवा हैं। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं। 


sonakshi sinha. sonakshi sinha 9 year in bollywoodbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...