main page

इस फेमस ब्रांड की आउटफिट में बला की खूबसूरत दिखीं सोनम बाजवा, देखें हसीना का फोटोशूट

Updated 04 July, 2020 04:34:46 PM

माॅडल और एक्ट्रेस सोनम बाजवा अक्सर अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती हैं। वेस्टर्न से लेकर इंडियन आउटफिट तक में सोनम बला की खूबसूरत लगती गैं। हाल ही सोनम ने Ethnic Wear Brand, Label Varsha के कोलैबरेट किया।

मुंबई: माॅडल और एक्ट्रेस सोनम बाजवा अक्सर अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती हैं। वेस्टर्न से लेकर इंडियन आउटफिट तक में सोनम बला की खूबसूरत लगती गैं। हाल ही सोनम ने Ethnic Wear Brand, Label Varsha के कोलैबरेट किया।

Bollywood Tadka

 
इस ब्रैंड के आउटफिट में सोनम ने कुछ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। पिंक कलर के इस सूट में हसीना काफी स्टनिंग दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स रखे हैं जो उनके लुक को चांर-चांद लगा रहे हैं। सोनम का ये सूट समर डेज के लिए बेस्ट आउटफिट है। ये ब्रांड सदियों से चला रहा है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते कई दिनों से बाॅलीवुड से लेकर टीवी हसीनओं को इंडियन आउटफिट्स में देखा गया है। हिना खान, जन्नत जुबैर समेत कई एक्ट्रेसेस ने इंडियन आउटफिट्स में तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सोनम बाजवा के काम की बात करें तो वह कई पंजाबी गानों में नजर आ चुकी हैं। सोनम ने फिल्म पंजाब 1984, अड़ब मुटियांरा, निक्का जैलदार, मुक्लावा, सुपर सिंह समेत कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सोनम बाॅलीवुड फिल्म स्ट्रीट डांसर में भी नजर आईं थीं। 

: Smita Sharma

sonam bajwaphotoshootfamous brandBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...