main page

एप्पल के CEO टिम कुक संग सोनम कपूर ने देखा मैच, येलो एंड व्हाइट साड़ी में दिखा एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

Updated 21 April, 2023 03:29:21 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर भले ही इन दिनों फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी हर एक्टिविटी को वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सोनम ने इंडिया पहुंचे एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ मुलाकात की और क्रिकेट मैच एंजॉय किया। इस खास मौके सोनम का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर भले ही इन दिनों फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी हर एक्टिविटी को वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सोनम ने इंडिया पहुंचे एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ मुलाकात की और क्रिकेट मैच एंजॉय किया। इस खास मौके सोनम का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


सोनम द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह टिम कुक के साथ जमकर मैच एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान दोनों के चेहरे पर स्माइल है। सोनम अपने मोबाइल फोन पर टिम के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट ब्लाउज के साथ येलो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग झूमके पहने हैं और लो बन के साथ बालों पर हेयर क्लिप्स भी लगाई हैं।

Bollywood Tadka

 

आंखों में काजल, न्यूड मेकअप और ग्लोसी लिप्स से लुक को कंप्लीट किए सोनम की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। हाथ में छोटा सा खूबसूरत पर्स कैरी किए एक्ट्रेस कैमरे के सामने गजब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो फिल्मों से अपने लंबे ब्रेक के बाद सोनम कपूर, शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड के साथ फिल्मों में वापसी कर रही हैं। बेटे वायु को जन्म देने के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। सोनम को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की एके बनाम एके (2020) में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Sonam KapoorwatchedmatchApple CEOTim Cooktraditional lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...