main page

कोलकाता के दुर्गा पूजा पंडाल में लगाई गई 'मजदूरों के मसीहा' सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर बोले- ये उनका अब तक का सबसे बड़ा सम्मान

Updated 22 October, 2020 11:47:28 AM

कोरोना काल और लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और गरीबों की मदद कर एक्टर सोनू सूद लोगों के सच्चे मसीहा बनकर उबरे हैं। एक्टर की दरियादिली के लोग इस तरह दीवाने हुए हैं कि सच में उन्हें भगवान मानकर उनकी पूजा करने लगे हैं। एक्टर के प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि लोगों ने पूजा पंडाल में ही सोनू सूद की मूर्ति लगवा डाली। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और गरीबों की मदद कर एक्टर सोनू सूद लोगों के सच्चे मसीहा बनकर उबरे हैं। एक्टर की दरियादिली के लोग इस तरह दीवाने हुए हैं कि सच में उन्हें भगवान मानकर उनकी पूजा करने लगे हैं। एक्टर के प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि लोगों ने पूजा पंडाल में ही सोनू सूद की मूर्ति लगवा डाली। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सोनू सूद की ये मूर्ति पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में लगाई है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, इस दुर्गा पूजा समिति ने इस बार अपने पंडाल की थीम 'प्रवासी मज़दूर' पर रखी है।

Bollywood Tadka

इस पंडाल में कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में परेशानिया झेलने वाले प्रवासी मजदूरों के दर्द की कहानी को बयां करने की कोशिश की गई है। इसी में एक स्टैच्यू सोनू सूद का भी लगाया गया है।

Bollywood Tadka

 

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह प्रवासी रेलवे ट्रैक पर सोते नजर आ रहे है। कोई समान उठा कर घर जा रहा है और सोनू सूद प्रवासियों का मसीहा बने उनकी मदद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इस पर पूजा समिति के सदस्य श्रींजय दत्ता ने कहा, 'हमने सोनू सूद का स्टैच्यू लगाया है ताकि लोग इससे जरूरतमंदों की मदद करने की प्रेरणा ले सकें।'  फैंस की ओर से ये सम्मान देख सोनू सूद ने लिखा,'ये अब तक का उनका सबसे बड़ा सम्मान है।'

Bollywood Tadka


बता दें कोरोना काल और लॉकडाउन में सोनू सूद ने निस्वार्थ हो कर लोगों की मदद की। उनकी इस दरियादिली की सराहना न सिर्फ देश में हो रही है, बल्कि विदेश में भी उनकी इस नेकी की प्रशंसा की जा रही है। 

 

: suman prajapati

Sonu SoodidolDurga Puja pandalKolkataBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...