main page

काशी के 220 नाविकों को सोनू सूद ने पहुंचाई राहत सामग्री, लोगों ने बताया 'सच्चा नायक'

Updated 11 September, 2020 01:00:23 PM

एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर बेसहारों का मसीहा  बने हुए हैं। इन दिनों सोनू ने काशि के नाविकों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। बीते दो दिनों पहले एक्टर ने ट्विटर पर जरूरतमंदों को जल्द मदद देने का वादा किया था, जो कि उन्होंने गुरूवार को राहत सामग्री भेजकर पूरा कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर बेसहारों का मसीहा  बने हुए हैं। इन दिनों सोनू ने काशि के नाविकों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। बीते दो दिनों पहले एक्टर ने ट्विटर पर जरूरतमंदों को जल्द मदद देने का वादा किया था, जो कि उन्होंने गुरूवार को राहत सामग्री भेजकर पूरा कर दिया।

Bollywood Tadka


सोनू सूद द्वारा भेजी गई राहत सामग्री बीते दिन माझी समाज के अध्यक्ष प्रमोद माझी के पास पहुंची और इस सामग्री को राजघाट, दशाश्वमेध और शिवाला घाट पर 220 नाविकों के बीच बंटवाया गया। राजघाट पर गोविंद साहनी व धीरज ने 70 जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री के पैकेट बंटवाए हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कुछ दिनों पहले धीरज साहनी ने सोनू को ट्वीट कर लिखा था कुछ दिन पहले आपके द्वारा पहुंचाई गई मदद से वाराणसी के गंगा घाट किनारे रहने वाले परिवारों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। लेकिन अभी ऐसे बहुुत से परिवार हैं, जो भूखे सोते हैं। हम रोज इंतजार करते हैं कि कब आप उन परिवारों को राशन पहुुंचाकर उनके जीवन में खुशियां लेकर आएंगे। 

 

जवाब में सोनू ने लिखा था देते "वाराणसी के नाविकों के घर में कल फिर से खुशी की लहर जरूर दौड़ेगी। जब भविष्य में घाट पर मैं आऊं तो नाव में घुुमा जरूर देना। आपका परिवार मेरा परिवार है। "

Bollywood Tadka

बता दें सोनू सूद कोरोना काल में लगातार गरीबी और बेसहारा लोगों की मदद कर रहे हैं। मजबूर लोगों की मदद कर सोनू रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं। अब तक एक्टर कई हजार लोगों की मदद कर चुके हैं 

 

: suman prajapati

Sonu SoodsendrationsailorsKashiBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...