main page

सोनू सूद ने खास अंदाज में पत्नी सोनाली को किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर बोले- मेरी जिंदगी को पूरा करने के लिए आपका धन्यवाद

Updated 04 December, 2021 05:08:21 PM

एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। आज एक्टर की पत्नी सोनाली सूद का बर्थडे है। सोनू ने खास अंदाज में पत्नी को बर्थडे विश किया है। एक्टर ने सोनाली के साथ तस्वीर शेयर की है और प्यारा-सा नोट लिखा है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। आज एक्टर की पत्नी सोनाली सूद का बर्थडे है। सोनू ने खास अंदाज में पत्नी को बर्थडे विश किया है। एक्टर ने सोनाली के साथ तस्वीर शेयर की है और प्यारा-सा नोट लिखा है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में सोनू ब्लू पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं सोनाली ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सोनाली पति सोनू के कंधे से लगकर पोज दे रही है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- 'जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई जानू। मेरी जिंदगी को पूरा करने के लिए आपका धन्यवाद। मेरी मजबूती का स्तंभ बनने, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मुझे सुननेवाली और मेरी प्रेरणा बनने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आपसे बहुत प्यार करता हूं….हमेशा।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और सोनाली को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बता करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sonu soodwishesbirthdaywife sonali soodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...