main page

'सूर्यवंशम' की एक्ट्रैस सौंदर्या मौत के वक्त थी प्रेग्नेंट, फैमिली को नहीं मिली थी लाश

Updated 17 April, 2018 05:39:47 PM

बॉलीवुड फिल्म ''सूर्यवंशम'' की एक्ट्रैस सौंदर्या रघु की मौत 31 की उम्र में ही हो गई थी। जिस वक्त सौंदर्या की मौत हुई उस दौरान वह प्रैग्नैंट थी। लेकिन घरवालों को उनकी डेड बॉडी भी नहीं मिली। इनकी मौत 17 अप्रैल 2004  को हुई थी। वह उस दिन जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए करीमनगर जा रही थीं। सुबह 11.05 बजे फोर सीटर प्राइवेट एयरक्राफ्ट ने बेंगलुरु के जक्कुर एयरफील्ड से उड़ान भरी ,100 फीट ऊपर जाते ही क्रैश हो गया।

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म 'सूर्यवंशम' की एक्ट्रैस सौंदर्या रघु की मौत 31 की उम्र में ही हो गई थी। जिस वक्त सौंदर्या की मौत हुई उस दौरान वह प्रैग्नैंट थी। लेकिन घरवालों को उनकी डेड बॉडी भी नहीं मिली। इनकी मौत 17 अप्रैल 2004  को हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

वह उस दिन जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए करीमनगर जा रही थीं। सुबह 11.05 बजे फोर सीटर प्राइवेट एयरक्राफ्ट ने बेंगलुरु के जक्कुर एयरफील्ड से उड़ान भरी ,100 फीट ऊपर जाते ही क्रैश हो गया। एयरक्राफ्ट में सौंदर्या के अलावा, उनके भाई अमरनाथ, हिंदू जागरण समिति के सेक्रेटरी रमेश कदम और पायलट जॉय फिलिप मौजूद थे। चारों की मौत इस क्रैश में हुई। मौत से कुछ महीने पहले ही सौंदर्या ने भाजपा ज्वाइन की थी। मौत के समय वह 31 साल की थीं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सौंदर्या रघु 'सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आई थीं। 'सूर्यवंशम'(1999) रिलीज के वक्त भले ही फ्लॉप हो गई थी, लेकिन आज सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। एक मूवी चैनल पर हर दो-तीन दिन में यह फिल्म देखी जा सकती है।

 

Bollywood Tadka

 

:

SoundaryaSooryavanshamDied

loading...