main page

Poster Release: साउथ सुपरस्टार हरीश कल्याण की Diesel माफिया पर बनेगी फिल्म

Updated 30 June, 2023 02:39:19 PM

Poster Release: साउथ सुपरस्टार हरीश कल्याण की 'डीजल' माफिया पर बनेगी फिल्म

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्देशक के पसंदीदा अभिनेता हरीश कल्याण अपने बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।  'डीज़ल' टाइटल वाली यह फिल्म शनमुगम मुथुसामी द्वारा निर्देशित है और इसमें अथुल्या रवि के साथ हरीश कल्याण मुख्य भूमिका में हैं। आज अपने जन्मदिन पर फैंस और प्रियजनों से मिले अपार प्यार के बाद अभिनेता ने आज सिनेप्रेमियों को एक खास तोहफा दिया है। फिल्म से हरीश कल्याण का एक नया पोस्टर आज सोशल मीडिया पर जारी किया गया है।

 

पोस्टर में सभी चीजें दिलचस्प और तीव्र दिख रही हैं, हरीश को हाथ में ईंधन डिस्पेंसर पकड़े हुए देखा जा सकता है। मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''हमारे स्टार हीरो, @iamharishkalyan के लिए जश्न मनाएं! 🎉🎂 टीम #डीज़ल उत्साह बढ़ा रही है क्योंकि हम उन्हें ब्लॉकबस्टर पलों, अधिक सफलता और अनंत खुशी से भरे एक शानदार जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं!🔥🌟 #HappyBirthdayHarishKalyan"

                      “

South News | Harish Kalyan's First Look from Upcoming Film Diesel Unveiled  on His Birthday (View Poster) | 🎥 LatestLY

 

तेल माफिया की पहले कभी न देखी गई साजिश के इर्द-गिर्द घूमते हुए, 'डीज़ल' के प्रमुख हिस्से की शूटिंग उत्तरी चेन्नई के विविध स्थानों में की गई है। थर्ड आई एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'डीज़ल' की सिनेमैटोग्राफी एमएस प्रभु की है, संगीत ढिबू निनान थॉमस का है और सैन लोकेश एडिटर हैं। शनमुगम मुथुसामी द्वारा निर्देशित, एसपी सिनेमाज द्वारा निर्मित तमिल एक्शन ड्रामा दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है। इस बीच, मैन ऑफ द मोमेंट हरीश कल्याण को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

Content Editor: Sonali Sinha

South film DieselHarish KalyanDiesel poster

loading...