main page

नहीं रही दक्षिण-कोरियाई सिंगर Lim Nahee, 24 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 10 November, 2023 02:29:58 PM

दक्षिण कोरियाई सिंगर और साॅन्ग राइटर Lim Nahee को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि 24 साल की Lim Nahee अब हमारे बीच नहीं रही। Nahee ने 8 नवंबर को अंतिम सांस ली। उनकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं चला है और उनकी एजेंसी ने अभी तक सोशल मीडिया पर कोई बयान नहीं दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाही का अंतिम संस्कार ग्योंगगी-डो के प्योंगटेक के सेंट्रल हॉल में किया गया है।

लंदन: दक्षिण कोरियाई सिंगर और साॅन्ग राइटर Lim Nahee को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि 24 साल की Lim Nahee अब हमारे बीच नहीं रही। Nahee ने 8 नवंबर को अंतिम सांस ली। उनकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं चला है और उनकी एजेंसी ने अभी तक सोशल मीडिया पर कोई बयान नहीं दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाही का अंतिम संस्कार ग्योंगगी-डो के प्योंगटेक के सेंट्रल हॉल में किया गया है।

Bollywood Tadka

दो दिन पहले ही उन्होंने अपने डाॅगी के साथ एक सेल्फी शेयर की थी। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा था। 

Bollywood Tadka

जुलाई में, नहि ने रोज़ नाम से एक गाना रिलीज़ किया था, जिसमें प्रशंसकों के लिए उनका प्यार शामिल था। अपनी रिलीज़ के समय, नाही ने कहा- "मैं अपने पिछले गीतों को फूलों के रूप में मानती हूं और इस गीत के साथ, मैं उन सभी लोगों के साथ एक कहानी साझा करना चाहती हूं जो उन 'फूलों' को पसंद करते हैं।"

नाहि ने 2019 में सिंगल ब्लू सिटी के साथ एक सिंगर के रूप में अपने करियर शुरुआत की थी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

South Korean singerLim Naheepasses awayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...