main page

मशहूर एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का ओवेरियन कैंसर से निधन, 65 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Updated 28 January, 2024 10:36:52 AM

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का कोलकाता में निधन हो गया है। एक्ट्रेस पिछले तीन साल से ओवेरियन कैंसर से पीड़ित थीं और बीते शनिवार वह दुनिया से चल बसीं। श्रीला की मौत से इंडस्ट्री से शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का कोलकाता में निधन हो गया है। एक्ट्रेस पिछले तीन साल से ओवेरियन कैंसर से पीड़ित थीं और बीते शनिवार वह दुनिया से चल बसीं। श्रीला की मौत से इंडस्ट्री से शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka


65 वर्षीय श्रीला की मौत की पुष्टि करते हुए उनके पति एसएनएम आब्दी ने कहा कि पिछले साल नवंबर में वह बीमार हो गई थीं। उस वक्त वह घर पर ही थीं। श्रीला 13 से 20 जनवरी तक टाटा मेडिकल कैंसर सेंटर अस्पताल में भर्ती थीं और 27 जनवरी को वह हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गईं।

Bollywood Tadka


बताया जा रहा है कि श्रीला का अंतिम संस्कार रविवार को कोलकाता में किया जाएगा।  

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो श्रीला ने 16 साल की उम्र में फिल्म 'परशुराम' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वह शबाना आजमी, स्मिता पाटिल, नसीरुद्दीन शाह जैसे स्टार्स के साथ नजर आईं। श्रीला को आखिरी बार कौशिक गंगोपाध्याय की फिल्म पालन में देखा गया था।  

 
  
 

Content Writer: suman prajapati

Sreela Majumdarpassed awayovarian cancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...