main page

एक नए एपिक जर्नी की शुरुआत: सालार तिकड़ी के साथ एसएस राजामौली का मजेदार इंटरव्यू

Updated 20 December, 2023 01:32:38 PM

होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर उन कंटेंट क्रिएटर्स की तरफ से आने वाली सबसे प्रतिष्ठित और बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्मों में से एक है, जिन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और कांतारा जैसी शानदार फिल्मों के साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर उन कंटेंट क्रिएटर्स की तरफ से आने वाली सबसे प्रतिष्ठित और बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्मों में से एक है, जिन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और कांतारा जैसी शानदार फिल्मों के साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया है। यह फिल्म बाहुबली सुपरस्टार प्रभास और केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के बीच आशाजनक सहयोग का प्रतीक है।

वहीं जब से निर्माताओं ने दिग्गज फिल्म मेकर एसएस राजामौली के साथ टीम सालार पार्ट 1 सीजफायर के इंटरव्यू का खास प्रोमो जारी किया है, फैन्स और दर्शकों के बीच उत्साह अपनी ऊंचाइयों पर है।

फैन्स के इस उत्साह को बरकरार रखते हुए, मेकर्स ने अब 1 घंटे 3 मिनट के लंबे इंटरव्यू सेशन का वीडियो रिलीज किया है जिसमें मशहूर एसएस राजामौली के साथ सालार तिकड़ी - प्रभास, प्रशांत नील और पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आ रहे हैं! यह इंटरव्यू मनोरंजन और सालार की दुनिया का मेल है।

इस बीच फिल्म के हाल में सामने आए द फाइनल पंच ट्रेलर की झलक ने फिल्म के लिए हर किसी के उत्साह को कई गुना और बढ़ा दिया है। ये अपने नाम की तरह उन सभी तत्वों के साथ एक सॉलिड पंच है जो एक कमर्शियल पॉटबॉयलर को मनोरंजक बनाने के लिए जरूरी हैं।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

SS Rajamoulishilarious interviewSalaar trioprabhasSalaar Team Special InterviewPrithvirajPrashanth Neel

loading...