main page

Star Bharat एक बार फिर ला रहा है दर्शकों के बहुप्रतीक्षित शो 'सौभाग्यवती भव' 2

Updated 07 August, 2023 05:19:32 PM

इस शो के नए सीजन के बारे में अधिक जानने के लिए बने रहें हर सोमवार से शुक्रवार सिर्फ स्टार भारत पर।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हमेशा से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले कंटेंट को पेश करने के लिए मशहूर स्टार भारत ने अपने प्रशंसकों के लिए एक और बड़ा फैसला किया है। वह जल्द ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए अपने सबसे लोकप्रिय शो सौभाग्यवती भव का नया सीजन 2 पेश करने जा रहे हैं। प्रशंसक इस शो के सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो अब अंततः उनके टीवी स्क्रीन पर नज़र आएगा, जिसे देखना उनके लिए रोचक होगा।

प्रसिद्ध बॉम्बे शो स्टूडियो एलएलपी द्वारा निर्मित, सौभाग्यवती भव का सीजन 2 अपनी मनोरंजक कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ एक बार फिर दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है। खबरों के अनुसार 'सौभाग्यवती भव' शो के सीजन 2 में मुख्य भूमिकाओं के लिए कई बड़े नाम चर्चा में हैं, जिसमें से अभिनेता धीरज धूपर को लेकर कई अटकलें लगाई गई हैं, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालाँकि, प्रतिभाशाली अमनदीप सिद्धू को फीमेल लीड भूमिका निभाने के लिए फाइनल कर लिया गया है, जो इस सीजन 2 में कई नए तार जोड़ेंगी।

पहले सीजन में करणवीर बोहरा, श्रीति झा और हर्षद चोपड़ा की बेहतरीन परफॉर्मेंस को आज भी इस शो के प्रशंसक बहुत याद करते हैं और इस दूसरे सीजन में क्या कुछ नया देखने को मिलने वाला है इसका वे बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस शो के नए सीजन के बारे में अधिक जानने के लिए बने रहें हर सोमवार से शुक्रवार सिर्फ स्टार भारत पर।

Content Editor: kahkasha

starbharatstar bharat new serialsaubhagyavati bhava season 2television newsentertainment news

loading...