main page

स्टार प्लस पर जल्द ही 'शौर्य और अनोखी की कहानी' करेगी दर्शकों का मनोरंजन

Updated 07 December, 2020 02:36:28 PM

स्टार प्लस पर जल्द ही चर्चित प्रोड्यूसर दिया और टोनी सिंह अपने दर्शकों के लिए एक नए फिक्शन शो ''शौर्य और अनोखी की कहानी'' को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह शो एक साधारण लड़की की कहानी पर केंद्रित है जो पुरुष प्रधान समाज और रूढ़िवादी सोच के चलते उनपर आने वाली विभिन्न चुनौतियों का सामना करती है।

मुंबई: स्टार प्लस पर जल्द ही चर्चित प्रोड्यूसर दिया और टोनी सिंह अपने दर्शकों के लिए एक नए फिक्शन शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह शो एक साधारण लड़की की कहानी पर केंद्रित है जो पुरुष प्रधान समाज और रूढ़िवादी सोच के चलते उनपर आने वाली विभिन्न चुनौतियों का सामना करती है।

Bollywood Tadka

पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में करणवीर शर्मा (शौर्य सभरवाल) और देबतमा साहा (अनोखी भल्ला) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे। एक तरफ जहां करणवीर टेलीविजन पर एक बार फिर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं देबतमा अपने एक्टिंग करियर में दूसरी बार लीड रोल में हैं।

 
Bollywood Tadka

 नए शो की शुरुआत को लेकर रोमांचित, प्रतिभाशाली एक्ट्रेस देबतमा साहा ने कहा-इससे बेहतर किरदार मुझे नहीं मिल सकता था। अनोखी की भूमिका मेरे लिए वाकई खास है। यह एक ऐसा शो है, जिसे मैं हमेशा से करना चाहती थी। यह शो न सिर्फ महिलाओं के उत्साह को बढ़ाता है बल्कि उन्हें प्रेरित भी करता है, जिससे उन्हें संतुष्टि महसूस होगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस कहानी के संदेश को दिल से महसूस करेंगे।”

ऐसे में 'शौर्य और अनोखी की कहानी' को जल्द ही स्टार प्लस पर देखने के लिए तैयार हो जाएं। इस शो में सूरज थापर, पंकज कालरा, प्युमोरी घोष, ख़ालिद सिद्दीकी, दीपा परब, हर्ष वशिष्ठ और रीमा वोरा जैसे स्टार्स भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।


Star Plusnew showShaurya Aur Anokhi Ki KahaaniLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...