main page

वेब-सीरीज 'द मैरिड वुमन' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारे

Updated 08 March, 2021 03:24:05 PM

ऑल्ट बालाजी की बहु-प्रतीक्षित वेब-सीरीज ''द मैरिड वुमन'' अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है और हाल में लॉन्च किये गए शो के ट्रेलर को बेहद पसंद किया गया है।अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानी 8 मार्च को इसके लॉन्च से पहले, रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप खुराना जैसी मनोरंजन उद्योग की प्रसिद्ध और लोकप्रिय महिला प्राप्तकर्ताओं ने निर्माता एकता कपूर और शो के कलाकार रिद्धि डोगरा, मोनिका डोगरा, इमाद शाह, सुहास आहूजा और राहुल वोहरा आदि के साथ 7 मार्च को मुंबई के सोहो हाउस में एक वि

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी की बहु-प्रतीक्षित वेब-सीरीज 'द मैरिड वुमन' अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है और हाल में लॉन्च किये गए शो के ट्रेलर को बेहद पसंद किया गया है।अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानी 8 मार्च को इसके लॉन्च से पहले, रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप खुराना जैसी मनोरंजन उद्योग की प्रसिद्ध और लोकप्रिय महिला प्राप्तकर्ताओं ने निर्माता एकता कपूर और शो के कलाकार रिद्धि डोगरा, मोनिका डोगरा, इमाद शाह, सुहास आहूजा और राहुल वोहरा आदि के साथ 7 मार्च को मुंबई के सोहो हाउस में एक विशेष स्टार-स्टडेड स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी।

इन लोगों ने की शिरकत
 यह शाम बेहद खास थी जहां बॉलीवुड और टेलीविजन बिरादरी से कंटेंट क्वीन एकता कपूर के साथ-साथ दिव्या दत्ता, अली फजल, हर्षवर्धन कपूर, रिथविक धनजानी, क्रिस्टल डिसूजा, मुक्ति मोहन, आशा नेगी, शिबानी दांडेकर, करण वाही, अभिमन्यु दसानी, मसाबा गुप्ता, बरुन सोबती, जोनिता गांधी और शाहिद आमिर जैसे लोकप्रिय चेहरों ने शिरकत की थी। इस एक्सक्लूसिव स्क्रीनिंग प्रीव्यू को सभी द्वारा इसके पाथ ब्रेकिंग कॉन्सेप्ट के लिए बेहद सरहाया गया जो सभी के लिए विजुअल ट्रीट थी।

 

प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित, इस ट्रेलर में आस्था और पीप्लिका के किरदारों को गहराई से दर्शाया गया है। उन्नीसो नब्बे के दशक में स्थापित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श मां के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है; जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है- एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक व्यक्ति के रूप में अधूरा महसूस करती है।

 

8 मार्च को होगी स्ट्रीम
 सामान्य समाज के मानदंडों को तोड़कर, वह सेल्फ-डिस्कवरी के सफ़र पर निकलती है और अपना रास्ता खोज लेती है।  इस प्रकार, एक विवाहित महिला की कहानी और उसकी यात्रा के बारे में बताया गया है। दूसरी ओर पीप्लिका एक पूर्ण विपरीत है, एक कलाकार जो कभी किसी चीज़ में दिलचस्पी नहीं रखती है लेकिन कन्वेंशनल है, वह उसे आत्म-खोज पर अपना रास्ता तलाशने में मदद करती है।'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है।'द मैरिड वुमन' के 11 एपिसोड 8 मार्च से ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे।


The Married WomanAlt Balajiताहिरा कश्यपरिया कपूरगुनीत मोंगा
loading...