main page

सुम्बुल तौकीर ने सौतेली बहन इजरा का धूमधाम से मनाया बर्थडे, पापा ने भी बिटिया पर खूब लुटाया प्यार

Updated 12 August, 2023 04:39:37 PM

'इमली' से फेमस हुईं सुम्बुल तौकीर खान के पिता तौकीर हसन खान ने पिछले महीने तलाकशुदा निलोफर से दूसरा निकाह किया था। निलोफर को पहली शादी से एक बेटी थी, जिसे सुम्बुल के पिता ने शादी के बाद अपना लिया। वहीं सुम्बुल और उनकी बहन ने भी अपने सौतेली बहन को दिल से अपना माना। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली संग मिलकर सौतेली बहन इजरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया और सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'इमली' से फेमस हुईं सुम्बुल तौकीर खान के पिता तौकीर हसन खान ने पिछले महीने तलाकशुदा निलोफर से दूसरा निकाह किया था। निलोफर को पहली शादी से एक बेटी थी, जिसे सुम्बुल के पिता ने शादी के बाद अपना लिया। वहीं सुम्बुल और उनकी बहन ने भी अपने सौतेली बहन को दिल से अपना माना। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली संग मिलकर सौतेली बहन इजरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया और सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तौकीर हसन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में सुम्बुल अपने पापा, बहन और दोस्तों के साथ दिख रहो हैं। दूसरी फोटो में इजरा अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रही हैं।

 

वहीं, तीसरी फोटो में सानिया और सुम्बुल, इजरा के साथ बर्डे कैप पहने हुए हैं और चौथी फोटो में इजरा पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में सुम्बुल अपनी सौतेली बहन संग खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, कैप्शन में तौकीर हसन ने लाडली के लिए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे इजरा बेटा। महकती रहे तू गुलों की तरह और चहकती रहे बुलबुलों की तरह।'

Bollywood Tadka

 

बता दें, सुम्बुल तौकीर खान के पापा ने जुलाई में निकाह किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने अपनी बहन सानिया के साथ मिलकर पापा को इस चीज के लिए मनाया था। हालांकि, तौकीर ने अभी तक अपनी पत्नी का चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन बेटी की फोटो शेयर करते रहते हैं। 


 

Content Writer: suman prajapati

Sumbul Touqeercelebratestep-sisterIzrabirthdayfatherloveBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...